ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बीपीआरओ उजियारपुर प्रभात रंजन पत्रकार सुदर्शन चौधरी से माफी मांगे वरना होगा आंदोलन महावीर पौदार

प्रियांशु के साथ कृष्णा दर्शन चौधरी की रिपोर्ट

उजियारपुर प्रखंड का बीपीआरओ भ्रष्ट, कमिशनखोर एवं लोकतंत्र विरोधी-महावीर पोद्दार

भाकपा माले जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार ने उजियारपुर प्रखंड के एक पत्रकार के साथ बदसलूकी एवं अमर्यादित व्यवहार प्रखंड मुख्यालय में किये जाने पर अपना प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बीपीआरओ प्रभात रंजन एक भ्रष्ट, कमिशनखोर एवं लोकतंत्र विरोधी पदाधिकारी है। हर विद्यालय आंगनवाड़ी केंद्र पर जाकर जांच के नाम पर वसुली करता है, हर घर नल का जल योजना प्रखंड के 272 वार्डो में अधूरा परा हुआ है, जिसे देखने के लिए टाइम नहीं है।
दर्जनों वार्डो में घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया है।
कहीं भी एसटिमेट के अनुसार कार्य नहीं हुए हैं।
सैकड़ों घरों में नल का जल योजना का पानी नहीं पहुंच पा रहा है।
करीब सौ से अधिक वार्डो का कमीशनखोरी के कारण एम बी फाइनल नहीं किया जा रहा है। जांच के नाम पर सरकार को डार्क में रख रहे हैं अधिकारी। जिनको जांच करने की जिम्मेदारी दी जा रही है वहीं कमीशनखोरी में व्यस्त हैं। जनता को न्याय दिलाने वाले ही भ्रष्ट है।
उन्होंने कहा कि जब पत्रकार सुदर्शन चौधरी ने विकास कार्यों में जारी भ्रष्टाचार को उजागर किया तो बीपीआरओ उजियारपुर ने बौखलाहट में अभद्र व्यवहार और अमर्यादित कदम उठाने की कोशिश किया है, लेकिन पत्रकार सुदर्शन चौधरी अपनी हिम्मत का परिचय देते हुए सवाल किया तो झूठा आरोप लगाया, जिसे भाकपा माले बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि बीपीआरओ अपनी करनी पर पत्रकार सुदर्शन चौधरी से माफी मांगे अन्यथा उनके भ्रष्ट आचरण के विरुद्ध आन्दोलन किया जायेगा।

Related posts

समस्तीपुर के अटेरन चौक स्थित रेलवे क्वार्टर में एक युवक का शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई

ETV News 24

विघुत छापेमारी करने गए अधिकारियों को घेरा

ETV News 24

बिहार के सभी किसानों को मिलेगा मुफ्त बिजली कनेक्शन

ETV News 24

Leave a Comment