ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पत्रकार के साथ उजियारपुर बीपीआरओ की गुंडा गर्दी व अभद्र व्यवहार लेकर होगी प्रखंड का घेराव

*पत्रकार का अपमान मरते दम तक नहीं करेगें बर्दाश:-सुदर्शन कुमार चौधरी।*

प्रियांशु के साथ कृष्णा दर्शन चौधरी की रिपोर्ट

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर प्रखंड में बीपीआरओ प्रभात रंजन की गुंडा गर्दी एक बार पुनः सामने आया है जिसमें बीपीआरओ प्रभात रंजन कुछ गुंडा परविर्ती के लोगों को अपने कार्यलय में बैठा कर दो पत्रकार को अश्लील हरकतें करते हुए भागा दिया इतना ही नहीं यह भी कहा कि मारते मारते दीमांग ठंडा कर देगें।
आपको बता दूं कि मामला यह था कि राम चंद्रपुर अंधेल स्कूल का चार दिवारी निर्माण कार्य चल रहा है जिसका लिखित शिकायत उजियारपुर बीपीआरओ प्रभात रंजन से किया गया, महीनों बीत जाने के बाद इसपर कोई करवाई नहीं हुआ जब यहीं सन्दर्भ में फोन से बात किया गया तो फोन बीपीआरओ प्रभात रंजन नहीं उठाया, जब प्रखंड स्तरीय पत्रकार द्वारा संचालित ग्रुप में चार दिवारी निर्माण से संबंधित वीडियो डाल कर बीपीआरओ प्रभात रंजन से पुछा गया तो उन्होंने करवाई का हवालात दिया और ग्रुप से रिमूव हो गए, जब इसी सन्दर्भ में बात करने उनके कार्यलय पहुंचा गया तो देखते ही आग बबूला हो उठे और आपा खो दिया।
इतना ही नहीं नहीं, उजियारपुर बीपीआरओ प्रभात रंजन लाठी मारकर भागने का भी धमकी दी, आखिर देता भी काहे नहीं चुकी रामचन्द्रपुर अंधेल का मुखिया सागर महतो अपने दबंग साथियों के साथ बीपीआरओ के पीठ पर पत्रकार व आवेदक पर लाठी चलाने तैयार थे वहीं एक मुखिया ने तो सभी हदें को पार करते हुए अशिलता भड़े शब्द सभी पत्रकार को बोल डाला बाद में पता चला कि उक्त व्यक्ति पतैली पुर्वी पंचायत का मेट्रिक फेल मुखिया सुनिल झा है।
वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पतैली पूर्वी पंचायत का मुखिया सुनिल झा मुंबई में पहले बहुत बड़ा स्मोगलर था जब मुंबई पुलिस काफी हरकत में आई तो खोजबीन शुरू किया फिर भाग कर बिहार आकर अपने घर रामपुर एकशिला रहने लगा।
आगे सुत्र ने यह भी बताया कि अवैद हथियार का सप्लाई भी उक्त मुखिया करता है जो उजियारपुर पुलिस को तनिक भी इसकी भनक भी नहीं है।
आपके यह भी बता दूं कि इससे पहले भी भरी सभा में सभी पत्रकारों को बाहर यही उजियारपुर प्रखंड का बीपीआरओ ने विगत कुछ दिन पहले निकला था, जो काफी निंदनीय व असोभनीय था।

Related posts

कमतौल में ए सी सी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच का आयोजन किया गया कमतौल ने इस मैच को जीत लिया

ETV News 24

शिक्षक की बेटी ने नीट परीक्षा में पायी सफलता

ETV News 24

बाइक सवारों को नीलगायों ने रौंदा दो जख्मी

ETV News 24

Leave a Comment