ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सिमेंट फैक्ट्री से सरसौना वार्ड-13 तक भी 33 हजार वोल्टेज का कवर्ड वायर लगे- बंदना कुमारी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*विरल आवादी के क्षेत्र में कवर्ड वायर तो सधन आवादी के क्षेत्र में क्यों नहीं- माले*

*विश्वासघात नहीं, बिजली विभाग स्थानीय लोगों को विश्वास में लेकर कार्य करे- मो० एजाज*

*विधुत विभाग रसूखदार लोगों के पक्ष कार्य करने से बचें- आसिफ होदा*

गौसपुर सरसौना वार्ड-13 में सिमेंट फैक्ट्री में 33 हजार वोल्टेज का विधुत वायर खींचने में दोहरा मापदंड अपनाना बंद करे. जब विरल आवादी का क्षेत्र चांदनी चौक से गांधी चौक की ओर कवर्ड वायर लगाया गया तो फिर सघन आवादी का क्षेत्र सरसौना वार्ड- 13 में नंगा तार का उपयोग क्यों? यहाँ भी कवर्ड वायर लगे!
ये बातें भाकपा माले की जांच टीम के नेतृत्वकर्ता भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने प्रभावित क्षेत्र भ्रमण के बाद स्थानीय लोगों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा. मौके पर आसिफ होदा, मो० एकरामुल खान, मो० एजाज, अर्जुन कुमार, मो० शकील, अरूण महतो, बंदना कुमारी आदि उपस्थित थे!
विदित हो कि सरसौना वार्ड-13 स्थित सिमेंट फैक्ट्री में गंगापुर फीडर से 33 हजार वोल्टेज का वायर खींचा जा रहा है. चांदनी चौक, गांधी चौक आदि क्षेत्रों में कवर्ड वायर खींचा गया है जबकि सघन आवादी का क्षेत्र सरसौना वार्ड- 13 में कवर्ड वायर लगाने का भरोसा दिये जाने के बाबजूद नंगा वायर खींचा जा रहा है! स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे हैं. इस मामले पर कई बार पुलिस, अधिकारियों द्वारा मामला सलटाने की कोशिश नाकाम हो चुका है! जनता की शिकायत पर शनिवार को भाकपा माले की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ प्रभावित क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों का शिकायत सुना!
मौके पर भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि एक ही लाईन में रसूखदार लोगों के इधर कवर्ड वायर एवं सघन आवादी के क्षेत्र में नंगा वायर, यह अन्याय है और भाकपा माले इस मासले पर जनता के संघर्ष के साथ है और रहेगी!

Related posts

नदी में डूबने से दो लड़कियों की हुई मौत

ETV News 24

परामर्श केंद्र के माध्यम से दी जाएगी पोषण की जानकारी

ETV News 24

विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप,पति गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment