ETV News 24
क्राइम बिहार रोहतास सासाराम

विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप,पति गिरफ्तार

रमेश कुमार पाण्डेय

– मुरार थाना क्षेत्र के गंगौली गांव का है मामला
– पिछले ही वर्ष हुई थी शादी, दहेज के लिए किया जा रहा था प्रताड़ित

बक्सर। मुरार थाना क्षेत्र के दंगोली गांव में एक विवाहिता की मौत के बाद ससुराल वालों पर हत्या का आरोप कराते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है,जिसके बाद पुलिस के द्वारा आरोपित लोगों में से एक पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सूत्रों के अनुसार भोजपुर जिले के तियर थाना क्षेत्र के अन्हरी बाग निवासी शिवचंद्र सिंह ने 19 मई 2020 को अपनी पुत्री सुनीता की शादी मुरार थाना क्षेत्र के दंगौली गांव के रहने वाले परशुराम यादव के पुत्र ध्रुव यादव से की थी.शादी के पश्चात 25 फरवरी 2021 को उनकी पुत्री का गौना हुआ, जिसके बाद वह ससुराल गई. इसी बीच बुधवार की रात ध्रुव यादव ने सुनीता के मायके वालों को फोन कर पहले उसके पेट में दर्द होने की सूचना दी.फिर थोड़ी ही देर बाद फोन कर यह बताया कि सुनीता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.सूचना पर भागे-भागे मायके वाले सुनीता के ससुराल दंगौली पहुंचे.जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

मृतका के भाई तथा बीएसएफ के जवान संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ससुराल जाने के बाद सुनीता ने फोन पर उनसे बताया था कि,ससुराल वाले प्रतिदिन उनके साथ मारपीट कर रहे हैं. इसी बीच पति,ससुर और जेठ, चचेरे ससुर सास तथा तीन अन्य महिलाओं ने मिलकर सुनीता की हत्या कर दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं,आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने बताया कि अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

Related posts

दूधिया रौशनी से जगमग हुआ शेरशाह मकबरा ,चारों तरफ लगाई गई लाइट

ETV News 24

काला बिल्ला लगाकर कार्य पर लौटे कार्यपालक सहायक

ETV News 24

राजनीतिक दलों ने बच्चों के मुद्दों पर अमल करने का वचन दिया

ETV News 24

Leave a Comment