ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

रुपेश विवाह भवन के ऑनर को अपारधीयो ने गोली मारकर हत्या कार दिया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर मे अपराधीयो के निशाने पर लगातार व्यवसाई और आम जनता का शिकार हो रहा है और आये दिन किसी ण किसी व्यक्ति को गोली मारकर हत्या हो रहे है और शुक्रवार को शहर के जाने माने रिमझिम विवाह भवन के ऑनर मनोहर सिन्हा को गोलीमारकर हत्या कार दिया गया!
जिला मे लगतार हो रहे हत्या पर हत्या और जिला पुलिस और प्रशासन आम नागरिक हो या व्यवसाई की सुरक्षा करने मे पूरी तरह से असफल साबित हो रहे है!
अब शहर वासी हो या दूर देहात के लोगो की जिंदिगी का एक ही मालिक है वो सिर्फ और सिर्फ ऊपर वाला पर ही अब जिला अवसियो को भरोसा है!
मोहनपुर के मशहूर रिसॉर्ट रिमझिम व रूपेश विवाह भवन के संचालक मनोहर सिन्हा, अपराधियों ने गोली का शिकार हो गए इससे व्यवसाइयो मे काफ़ी भय दहसत और अपने आपको असुरक्षित महसूस कार रहे है जिला वासियो के लिए पुलिस प्रशासन को कठोर कदम उठाने की जरूरत है ताकि जिला वासी भयमुक्त रहकर अपना व्यवसाय कर सके और आम लोग भी अपने घर परिवार के साथ सुरक्षित जीवन जी सके ये जिला के कप्तान की पूर्ण जिम्मेवारी है की अपारद पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव प्रयास करें और अपारधीयो को कठोर कानूनी कार्यवाई करें!

Related posts

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर प्रखंड के बरहेता पंचायत सरकार भवन पर भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के द्वारा पूर्व विधायक स्वर्गीय चंद्रबलि ठाकुर का श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया

ETV News 24

हम जंग में कोरोना को हरायेगे-जय कुमार

ETV News 24

डीपीओ के निर्देश पर सुंदर सिंह प्लस 2उच्च विद्यालय मुक्तापुर में अंग्रेजी स्पोकन क्लास

ETV News 24

Leave a Comment