ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

फेसबुक पर शादीशुदा महिला से युवक को हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने आए युवक का प्रेमिका और उसके सहयोगियों ने किया अपहरण

सासाराम/बिहार

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिले से है, जहाँ रोहतास पुलिस ने वाराणसी के रहने वाले अपहृत एक युवक को भोजपुर जिले के अगियाँव बाजार स्थित अमहेता गाँव से सकुशल बरामद किया है।

इस सम्बंध में रोहतास एसपी आशीष भारती ने डेहरी स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि 4 नवंबर 2022 को वाराणसी के रहने वाले अमित कुमार पांडे को बिक्रमगंज से अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद अपह्रत अमित कुमार पांडे के भाई अतुल पांडे के द्वारा अपने भाई के अपहरण करने की जानकारी रोहतास पुलिस को दिया गया था।

रोहतास एसपी आशीष भारती के द्वारा इस मामले को गंभीरता से लिया गया और अपह्रत अमित कुमार पांडे की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ बिक्रमगंज एवं थानाध्यक्ष बिक्रमगंज के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। गठित विशेष टीम के द्वारा अपह्रत युवक की बरामदगी के लिए ताबड़-तोड़ छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में रोहतास पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भोजपुर जिले के अगियांव बाजार स्थित अमहेता गाँव में अपहृत युवक अमित कुमार पांडे को छिपाकर रखा गया है। जिसके तुरंत बाद रोहतास पुलिस की विशेष टीम के द्वारा भोजपुर जिले के अगियाँव बाजार स्थित अमहेता गाँव से अपहत अमित कुमार पांडे को सकुशल बरामद कर लिया गया।

उक्त मामले में रोहतास पुलिस ने जयराम खरवार नामक एक अपराधी को एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और चार ताला के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

वही इस मामले में रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि वाराणसी के रहने वाले अमित कुमार पांडे का बिहार के रोहतास जिले के बिक्रमगंज के रहने वाली एक शादीशुदा महिला के साथ पिछले चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अपह्रत अमित कुमार पांडे का चार साल पूर्व बिक्रमगंज की रहने वाली एक शादीशुदा महिला से दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। प्रेम प्रसंग में ही वाराणसी के रहने वाले अमित कुमार पांडे पिछले 4 नवंबर 2022 को ट्रेन से सासाराम आया और सासाराम से बस के माध्यम से बिक्रमगंज अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। शादीशुदा प्रेमिका द्वारा ही अपने अन्य सहयोगियों से मिलकर अमित कुमार पांडे का अपहरण करवा दिया गया था। उक्त मामले में रोहतास पुलिस के द्वारा अन्य अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है और जल्द ही अपह्रत की प्रेमिका सहित उसके अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया गया है।

Related posts

समस्तीपुर जिला मैं रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3250 की वर्तमान उर्जावान एसिस्टेंट गवर्नर इलेक्ट डाॅ अमृता कुमारी सत्र 2023 – 24 केलिए रोटरी जोन 2 का एसिस्टेंट गवर्नर बनाया गया है

ETV News 24

बैंक कर्मियों के लिए दूसरे दिन भी विशेष टीकाकरण शिविर का किया गया आयोजन

ETV News 24

जिले में है पर्यटन स्थलों के की भरमार, विकास की दरकार

ETV News 24

Leave a Comment