ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

चेनारी के नरैना गांव के समीप किराना व्यवसाई के पुत्र की हुई हत्या, विरोध में सड़क जाम

रोहतास/बिहार

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र से है, जहाँ चेनारी थाना क्षेत्र के नरैना गांव का एक किराना व्यवसाई के पुत्र की हत्या कर अपराधियों ने उसके शव को घर से दूर सड़क किनारे फेंक दिया है। शव मिलने की खबर मंगलवार को गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

आपको बतादे कि शव की पहचान नरैना गांव के किराना व्यवसाई मुरली मनोहर सिंह के बड़े पुत्र अमन कुमार सिंह (26 वर्ष) के रूप में हुई है। मृतक के पिता गांव में ही एक किराना दुकान चलाते हैं। हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है।

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग करते हुए घटनास्थल पर एसपी को बुलाने के लिए अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक घटनास्थल पर एसपी नहीं आएंगे तब तक हमारा विरोध जारी रहेगा।

ग्रामीणों का आरोप है कि अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है, कि अपराधियों द्वारा कभी घर में घुसकर तो कभी कहीं बुलाकर हत्या कर फेंक दिया जा रहा है। पुलिस सुस्त पड़ी हुई है। अमन की हत्या चौथी हत्या है।अपराधियों ने पिछले वर्ष इसी माह में मृतक के चाचा के लड़के की हत्या कर दी थी। स्थानीय पुलिस आज तक अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करने में विफल साबित हुई है।

Related posts

लोकसभा-राज्यसभा सांसदों के निलंबन के खिलाफ इंडिया अलायंस के दलों ने निकाला विरोध मार्च

ETV News 24

रफ्तारर का कहर एक व्यक्ति को रौंदा हुई मौत

ETV News 24

माया से मुक्त होने के लिए महामाया के शरण में जाना पड़ता है: आचार्य योगेश प्रभाकर

ETV News 24

Leave a Comment