ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

बीएलओ ने की अभद्रता, एसडीएम बोले कार्यालय में बैठा हूं आकर मार देना गोली/ओडियो बायरल

पत्रकार रामकिशोर वर्मा की कलम से

मैनपुरी

जनपद में बीएलओ द्वारा एसडीएम से फोन पर की गई अभद्रता का ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। एसडीएम ने बीएलओ को मतदाता पुनरीक्षण कार्य की जानकारी के लिए फोन किया था। दोनों लोगों की बातचीत में बीएलओ ने एसडीएम को जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी।

ऑडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो का पूरा मामला किशनी तहसील का है। यहां तैनात एसडीएम रामनारायण ने बीएलओ पवन कुमार को मतदाता पुनरीक्षण कार्य की जानकारी के लिए फोन किया। जानकारी लेने के दौरान दोनों में तीखी बहस शुरू हो गई और एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी जाने लगी।

सही लहजे में बात करने की चेतावनी

बातचीत के दौरान बीएलओ बार-बार कहते सुनाई दिए कि आप एसडीएम हैं तो क्या हुआ मैं भी तो कर्मचारी हूं। इसके साथ ही बीएलओ ने एसडीएम को सही लहजे में बात करने की नसीहत दे डाली। वहीं एसडीएम ने भी जांच कर कार्रवाई की चेतावनी दी। बात यहीं नहीं रुकी एसडीएम ने बीएलओ को बोला कि “किशनी कार्यालय में बैठा हूं आकर मार देना गोली।”

एसडीएम बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस पर बीएलओ बोले ‘एसडीएम कहीं ऐसे बात करते हैं। कल हम आएंगे अपना कमरा शिफ्ट कर लें तब आपसे मिलेंगे। कैसे बात की जाती है कल हम बताएंगे।’ कल किशनी तहसील पर मिलना आके।मामले पर एसडीएम किशनी रामनारायण ने बताया कि बीएलओ से मतदाता पुनरीक्षण कार्य की जानकारी ली गई थी। इसमें वह उत्तेजित हो गए और और वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। मामले को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

मैनपुरी कोतवाली पुलिस ने गोलीकांड का किया खुलासा

ETV News 24

कोरोना पाॅजिटिप आने से देवी प्रसाद का इलाज के दौरान हुआ मौत

ETV News 24

प्रधान ने सरकारी धन का दुरुपयोग

ETV News 24

Leave a Comment