ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

मैनपुरी कोतवाली पुलिस ने गोलीकांड का किया खुलासा

जिला मैनपुरी
यूपी
रिपोर्टर रामकिशोर वर्मा

मैनपुरी कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने 2 दिन पूर्व शहर में गोलीकांड को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 तमंचे कारतूस और 1 मोटर साइकिल भी बरामद की है।

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दक्षिणी छपट्टी का है जहा 10 जून को देर शाम राजकुमार उर्फ टिंकू जादौन को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया गया था। कोतवाली पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक मनोज पुत्र रमेश कश्यप और अशोक पुत्र ओमप्रकाश कश्यप को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी मनोज बड़ा हिस्ट्रीशीटर है और लंबे समय से आपराधिक घटनाओं में लिप्त रहा है। आरोपी की घटना से 1 दिन पूर्व ही चाट पकोडी के पैसे को लेकर राजकुमार उर्फ टिंकू जादौन से विवाद हो गया था। इसी खुन्नस व विवाद के चलते आरोपियों द्वारा गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया कोतवाली पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनो आरोपीयो को 2 तमंचा और कारतूस के अलावा एक बाइक समेत गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है। सीओ सिटी अभय नारायण ने कोतवाली परिसर में प्रेसवार्ता कर पूरे घटनाक्रम के खुलासे की जानकारी दी है।

Related posts

तिहरे हत्याकाण्ड से आम जनता दहसत मे

ETV News 24

राम जन्मभूमि ट्रस्ट अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास तबियत बिगड़ी

ETV News 24

जनपद मैनपुरी- वाहन चोरी अंतर्राजीय गैंग के 30 शातिर अभियुक्त मय चोरी के 68 अदद मोटर साइकिल व एक अदद चार पहिया वाहन ( जिनकी अनुमानित कीमत 75 लाख रुपए) व 05 तमंचे मय 08 जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment