ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मोदी सरकार के खिलाफ उठ रहे जन विक्षोभ की अगुवाई करेगी माले- कुणाल

*माले जिला सम्मेलन दूसरे दिन भी जारी रहा*

*बहस में 52 डेलीगेट ने भाग लिया*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :-राज्य सचिव का० कुणाल, पोलिट ब्यूरो सदस्य का० धीरेन्द्र झा एवं राज्य पर्यवेक्षक का० अभिषेक कुमार के देखरेख में शहर के कर्पूरी सभागार में शनिवार से शुरू भाकपा माले का जिला सम्मेलन रविवार को दूसरे दिन भी जारी रहा!
विदाई जिला कमिटी के सचिव का० उमेश कुमार द्वारा पेश कामकाज के रिपोर्ट पर 52 डेलीगेट ने बहस में हिस्सा लेकर दस्तावेज को समृद्ध करने को लेकर अपने-अपने विचार व्यक्त किया. इस दौरान पार्टी द्वारा किये गये कुछ महत्वपूर्ण कार्य, महत्वपूर्ण आंदोलन दस्तावेज में जोड़ने के जिला सचिव के प्रस्ताव के बाद पर्यवेक्षक अभिषेक कुमार ने सदन से दस्तावेज तालियों की गड़गड़ाहट के बीच पास कराया!
तत्पश्चात नई जिला कमिटी की गठन की प्रक्रिया शुरू की गई!विदाई जिला कमिटी के 35 सदस्यीय नई जिला कमिटी की गठन के प्रस्ताव को भी सदन ने पारित कर दिया. विदाई जिला कमिटी की ओर से पर्यवेक्षक ने 52 नामों को सदन में रखा. सदन से अन्य कार्यकर्ताओं के नाम आने के बाद सांगठनिक चुनाव शुरू हो गया!रिजल्ट देर रात तक आने की संभावना है!
कार्यक्रम की अध्यक्षता 11 सदस्यीय अध्यक्षमंडल फिरोजा बेगम, बंदना सिंह, मंजू प्रकाश, सुखलाल यादव, हरिकांत झा, जीबछ पासवान, ललन कुमार, फूलबाबू सिंह, अजय कुमार, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, सुशील कुमार ने किया! सम्मेलन के तमाम तकनीकी कार्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, आसिफ होदा, मनीषा कुमारी, लोकेश राज, गंगा प्रसाद पासवान की टेक्निकल टीम ने संपादित किया.
इस बीच सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाकपा माले के राज्य सचिव का० कुणाल ने कहा कि मोदी सरकार देशवासियों के किए एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई! सवाल चाहे महंगाई का हो या रोजगार का, सवाल भ्रष्टाचार का हो या कालाधन का, हरेक मोर्चे पर सरकार विफल रही! इस विफलता को छुपाने के लिए मोदी सरकार उन्माद- उत्पात की राजनीति को बढ़ावा दिया!विकास के बदले समाज में जहर फैलाने का काम किया!
का० कुणाल ने कहा कि बिहार में सरकार बदली है. पुलिस, अधिकारी के काम करने के तरीके, व्यवहार नहीं बदला है! भाजपा की सरकार की तरह ही गरीबों के घर पर बुलडोजर चलाया जा रहा है! बीपीएससी के छात्रों, शिक्षक अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, यह गलत है. भाकपा माले लोगों के प्रतिरोध के साथ खड़ी रहेगी. माले बिहार के जदयू- राजद सरकार को बाहर से समर्थन दिया है! माले केंद्र की मोदी एवं बिहार की नीतीश- तेजस्वी सरकार के जन विरोधी मुद्दे के खिलाफ आंदोलन जारी रखेगी! यह जटिल लडाई है लेकिन इस लड़ाई का नेतृत्व माले ही करेगी. उन्होंने कहा कि समस्तीपुर की पार्टी तेजी से विकास कर रही है! इसे और मजबूत बनाने का आह्वान उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से की!

Related posts

समस्तीपुर में खाने के लिए ईख नहीं देने पर युवक ने निकल दी पिस्टल

ETV News 24

विद्युत विपत्र सुधार का लगेगा कैम्प

ETV News 24

अज्ञात पर बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज

ETV News 24

Leave a Comment