ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

दर्जनों घटना का गवाह सड़क पर लटकते 11 हजार वोल्टेज का तार 2 पोल गाड़कर उपर किया गया- सुरेंद्र

*लड़ेंगे-जीतेंगे, विभाग के अच्छे कार्यों का सक्रिय समर्थन, जनहित की मांगों को लेकर जारी रहेगा आंदोलन- मो० एजाज*

*छोटे-छोटे समस्याओं का समाधान कराकर ताजपुर को निर्बाध 22 घंटे बिजली दिलाने का प्रयास जारी रहेगा- बंदना सिंह*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के ताजपुर मैं ट्रक, ट्रेक्टर, जेसीबी में करेंट प्रवाहित होने, जान- माल की हानि पहुंचाने वाले स्थानीय बहेलिया टोला कब्रिस्तान के पास सड़क पर लटकते 11 हजार वोल्टेज के नंगा तार को भाकपा माले के पहल पर गुरूवार को जेई के आदेश पर मिस्त्री संजय कुमार, नीतेश कुमार की टीम द्वारा दो पोल गाड़कर तार को उपर किया गया. पोल गाड़ने का विरोध कर रहे ग्रामीणों को समझा- बुझाकर मामले को रफा- दफा किया गया. इससे स्थानी लोगों समेत राहगीरों ने राहत की सांस ली.
मौके पर माले के प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह, मो० एजाज, ऐपवा नेत्री बंदना सिंह, आसिफ होदा समेत दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे.
माले नेता सुरेंद्र ने कहा कि बाजार क्षेत्र के बहेलिया टोला में मुख्य सड़क पर काफी नीचे 11 हजार का नंगा झूल रहा था. इससे सड़क से बड़े वाहनों का आवागमन बंद था. इससे कई घटनाएं भी घट चुकी थी. विभाग ने कई बार पोल गाड़कर तार उपर करने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा दरवाजे पर पोल गाड़ने से मना करने की बात बताकर विभागीय टीम लौट गई. भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों को समझा- बुझाकर मामले का हल निकालने में सफलता पाई.
माले नेता ने कहा कि हर छोटे- छोटे समस्याओं का समाधान कराकर ताजपुर को निर्बाध 22 घंटे बिजली आपूर्ति करने हेतु संघर्ष जारी रहेगा.

Related posts

1.25 करोड़ की लागत से मिर्जापुर में वेणु शिल्प सामान्य सुविधा केंद्र का मंत्री ने किया उद्धघाटन

ETV News 24

कल्याणपुर समस्तीपुर सांसद सह रा लो ज पा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज का कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के कई जगहों पर कार्यकर्ता सहित स्थानीय ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया

ETV News 24

राजस्व संग्रहण में बढ़ोतरी सभी की होगी जिम्मेवारी : एसडीओ

ETV News 24

Leave a Comment