ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं कराई गई और साथ ही संस्था के अपराजिता प्रयास और सहयोग किया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

द्वितीय_कार्यक्रम Aparajita: A_Struggle_For_Smile
राष्ट्रीय खेल दिवस पर क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी, आज़मगढ़ मण्डल, आज़मगढ़ के नेतृत्व में स्टेडियम में विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं कराई गई और साथ ही हमारी संस्था अपराजिता के प्रयास और सहयोग से जनपद के लगभग तीस राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय मेडल जीत चुके खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।
सह आयोजक के रूप में स्वभिमान मंच की सहभागिता रही!
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में महाराज सोहेलदेव राज्य विश्विद्यालय के कुलपति डॉ प्रदीप शर्मा और विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्रीय महामंत्री भाजपा सहजानंद राय तथा संयुक्त शिक्षा निदेशक आज़मगढ़_मण्डल आदरणीय योगेंद्र सिंह की उपस्थिति उल्लेखनीय थी जिनके माध्यम से सभी विशेष उपलब्धि अर्जित करने वाले खिलाड़ियों व खेल निर्णायकों को अंग वस्त्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित करवाया गया ।
निश्चित रूप से आज़मगढ़ के लिए आज का दिन एक ऐतिहासिक दिन रहा क्योंकि स्वयं मंडलीय क्रीड़ाधिकारी द्वारा भावुकता के साथ हमारी संस्था #अपराजिता को विशेष धन्यवाद देते हुए यह कहा कि ऐसा कार्यक्रम आज़मगढ़ में पहली बार हो रहा है। स्वाभिमान मंच के साथ हमारी संस्था की इस छोटी सी पहल ने जिस प्रकार खिलाड़ियों के चेहरों पर गर्व भरी मुस्कान को पैदा किया था, वह भी अविस्मरणीय है।
इस अवसर पर स्वाभिमान मंच के कोषाध्यक्ष व बाल कल्याण समिति आज़मगढ़ के माननीय अध्यक्ष राजनीश श्रीवास्तव, अजय राय , चंद्रहास राय भोलू ,
दिनेश राय , अपराजिता संस्था के अध्यक्ष श्री Anil Rai भईया , सचिव के रूप में मैं स्वयं , उपाध्यक्ष फ़हीम सर , सदस्य के रूप में सत्यम राय तथा भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री अजय सिंह सहित सैकड़ों खिलाड़ी व खेल प्रसंशकों ने उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।
मैं धन्यवाद देना चाहूंगी Sooraj Prakash Srivastava जी , महामंत्री भारतीय जनता पार्टी आज़मगढ़ को जिन्होंने पर्दे के पीछे रहते हुए हमें यह शुभ कार्य करने का मौका दिया”

Related posts

कल्याणपुर प्रखण्ड राजद कार्यकारणी का नये सिरे से किया गया गठन

ETV News 24

सात अपराधियों को दो देशी पिस्टल, एक देसी कट्टा और 22 जिंदा गोली साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV News 24

पहली बारिश में ही हुआ सड़क जलमग्न

ETV News 24

Leave a Comment