ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समिति के पास गोली मारकर 2लाख रूपए और बाइक लूट लिया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के वारीसनगर प्रकाहंद क्षेत्र के   मथुरापुर ओपी के बाजार समिति के पास अज्ञात वाइक सवार अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी को गोली मार कर जख्मी करके दो लाख 16 हजार रुपये और बाइक लूट कर आराम से चलते बने।
लूट के बाद स्थानीय लोगों ने उक्त जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया!
गल्ला व्यवसाईं धर्मपुर गांव निवासी प्रीतम कुमार के रूप में की गई है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गयी है।
ग़ल्ला व्यवसाई प्रीतम कुमार बाजार समिति में गल्ला का व्यवसाय करता है। घटना की सुचना मिलते ही परिजनों मे दहसत वयाप्त देखा जा सकता था क्युकी आये दिन इस तरह की घटना जिला के लिए आम हो गया है लेकिन व्यवसाइयो मे काफ़ी दहसत हो गया है इस तरह की घटना पर जिला प्रशासन को तावरिट कार्यवाई करते हुए जगह जगह शहर मे पुलिस चेक पोस्ट और गस्ती बढ़ाने की जरूरत है!
ज़ब परिजन अस्पताल पहुंचे तो घायल प्रीतम को जीवीरत और सुरक्षित देख ऊपर वाले का सुक्रिया अदा किया और पुलिस प्रशासन से आम जानो की सुरक्षा की मांग की है!

Related posts

वासुदेवपुरम पंचायत में बिना मानक के नाला निर्माण वार्ड 10 में चतरपुर ,वार्ड 12 में पीसीसी सड़क निर्माण के बिना बोर्ड के 15वीं वित्त आयोग से कराए जाने को लेकर ग्रामीण सहित उप मुखिया संयुक्त हस्ताक्षर युक्त शिकायत पत्र प्रखंड विकास पदाधिकारी को स्तरीये जांच की मांग

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर बाजार में ग्रामीणों ने हाजीपुर-बछवाड़ा NH-122 B सड़क के निर्माण कार्य आरंभ करने की मांग को लेकर सड़क पर जमा पानी में अर्धनग्न प्रदर्शन कर रहे हैं

ETV News 24

बागमती नदी के जलस्तर में वृद्धि से रमजान नगर में कटाव शुरू,लोग परेशान

ETV News 24

Leave a Comment