ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

लम्बे समय से फरार चल रहे हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

रोहतास ब्यूरो धर्मेन्द्र कुमार सिंह की रिपोर्ट

बिक्रमगंज/रोहतास। खबर रोहतास जिले के सासाराम से हैं जहां काफी लंबे समय से फरार चल रहे हत्या के हत्या के कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

इस संबंध में जानकारी देते हुए रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस के द्वारा अपराधकर्मियों के विरुद्ध लगातार विशेष अभियान चलाया जा रहा है, इसी क्रम में गुप्त जानकारी मिला की सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कई मामलों में काफी लंबे समय से फरार चल रहे अपराधकर्मी विकी पटेल उर्फ विकास कुमार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में देखा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास पुलिस को उनकी गिरफ्तारी के लिए निदेश दिया गया, जिसके बाद रोहतास पुलिस के द्वारा कुख्यात अपराधी विक्की पटेल उर्फ विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधकर्मी सासाराम मुफ्फसिल थाना के हत्या, डकैती और शराब काण्ड में काफी लंबे समय से फरार चल रहे थे। रोहतास पुलिस के द्वारा लगातार अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है, और आगे भी चलता रहेगा।

Related posts

मोतीपुर पंचायत में चलाया गया स्वच्छता अभियान

ETV News 24

वरीय अधिकारियों से अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उठायी मांग

ETV News 24

कल्याणपुर बिहार स्थापना दिवस के अवसर पर बुधवार को प्रखंड क्षेत्र के सरकारी गैर सरकारी विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने प्रधानाध्यापक शिक्षक गण के साथ अपने अपने पोषक क्षेत्रों में प्रभात फेरी निकाली

ETV News 24

Leave a Comment