ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

बाइक और इनोवा कार की हुयी जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालत गंभीर

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

बिक्रमगंज/रोहतास। खबर रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र से है, जहां बिक्रमगंज – डुमराव मुख्य पथ पर जोगीवीर टोला के समीप संध्या करीब 3 बजे बाइक और इनोवा कार की हुई जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई ।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताया गया कि बाइक पर दो ब्यक्ति सवार थे, जो मुख्य पथ के बगल में अपनी बाइक को खड़ा कर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बिक्रमगंज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, और बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वही मृतक के परिजनों के द्वारा बताया गया कि बाइक सवार 45 वर्षीय निर्मल सिंह गांव के ही स्वर्गीय गुप्ता राम के 28 वर्षीय पुत्र बजरंगी कुमार के साथ बाजार करने के लिए बिक्रमगंज जा रहे थे।

इसी दौरान जोगिवीर टोला के समीप मोबाइल पर कॉल आने के बाद मुख्य पथ के बगल में अपनी बाइक को खड़ा कर बातचीत कर रहे थे। जहाँ बिक्रमगंज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार ने उनके बाइक में जबरदस्त टक्कर मारी जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी, तथा दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा घायल युवक को बिक्रमगंज शहर के डुमराँव रोड स्थित रीता मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों के द्वारा घायल युवक की स्थिति नाजुक बताई जाती है। मृतक के घर घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, और पूरे गांव में मातम सा छा गया है।
मृतक सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अलीगंज निवासी राम बचन सिंह का 45 वर्षीय पुत्र निर्मल सिंह बताया जाता है, जो सेना में करीब 15 वर्ष सेवा देने के बाद वर्ष 2010 में सेवा निवृत्त हुए थे। वर्तमान में मृतक समस्तीपुर के बीएमपी 16 में पदस्थापित थे। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है।

Related posts

पिता की ससुरारी संपति हडपने के लिए पुत्र और बहु ने वृद्ध माता पिता को भूखे प्यासे घर में बंद कर कई माह तक करता रहा प्रताड़ित , आरोपी पुत्र गिरफ्तार

ETV News 24

अज्ञात ट्रक की ठोकर से बाइक सवार घायल हो गया

ETV News 24

अगस्त क्रांति दिवस पर तिरंगा झंडा के साथ किया प्रदर्शन सभा

ETV News 24

Leave a Comment