ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बढते अपराध, गिरती कानून व्यवस्था और किसानों की समस्याओं को लेकर 08 अगस्त को होगा प्रखंड कार्यालय का घेराव–महावीर पोद्दार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कमरतोड़ महंगाई और कॄषि सन्कट से किसान परेशान–प्रेमानंद सिंह

समस्तीपुर जिले के खानपुर में अखिल भारतीय किसान महासभा खानपुर प्रखंड कमिटी की विस्तारित बैठक वर्मा विस्थापित कालोनी उदयपुर में रामाशन्कर सक्सेना की अध्यक्षता एवं जिलाध्यक्ष महावीर पोद्दार के पर्यवेक्षण में सम्पन्न हुई।
बैठक में सन्गठन के विस्तार और मजबूती के कार्य योजना बनाई गई जिसमें प्रखंड के सभी पन्चायतो में किसान महासभा का सदस्यता अभियान चलाने, पन्चायत एवं प्रखंड सम्मेलन करने एवं 08 अगस्त 2022 को खानपुर प्रखंड कार्यालय का घेराव करने का निर्णय लिया गया है।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष महावीर पोद्दार ने कहा कि आजादी के 75 बर्ष बाद भी किसानों को अपने उत्पादित फसलों का दाम निर्धारित करने का अधिकार नहीं मिला जबकि उद्योगपतियों और पूंजीपतियों को कल कारखाने में उत्पादित वस्तुओं का दाम निर्धारित करने का अधिकार प्राप्त है। सरकार की इन दोहरी नीतियोंको किसानों को समझना होगा। आज पूरा बिहार एवं समस्तीपुर जिला में प्रशासन के समानांतर अपराधियों का शासन चल रहा है। करीब डेढ़ महीने से प्रति दिन गोली कान्ड में लोग मारे जा रहे हैं। पोस्टमार्टम और एफ आई आर के आलावे प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। पुलिस का भय समाप्त हो चुका है।

Related posts

कोरोना कोविड-19 के लावारिस शव के दाह संस्कार करेगा दहेज मुक्त विवाह कार्यक्रम—जिला अध्यक्ष अपूर्व प्रभास कुमार

ETV News 24

समस्तीपुर सदर अस्पताल में शौचालय की साफ सफाई व्यवस्था पहले से बेहतर

ETV News 24

फेफी बिहार मुंगेर चैप्टर के सचिव हरिमोहन सिंह निर्वाचित हुए

ETV News 24

Leave a Comment