ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पिकप ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*मृतक के पत्नी को 5 लाख रूपये मुआवजा एवं सरकारी नौकरी मिले- बंदना सिंह*

तेज गति से समस्तीपुर की ओर जा रहा पिकप ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर चौक के पास मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत!
हाजीपुर के लगुराम निवासी मुनाक राय के पुत्र शशिकांत कुमार (25) के रूप में युवक की पहचान की गई!
युवक आधारपुर निवासी स्व० मदन राय के यहाँ अपने ससुराल आया हुआ था! स्थानीय लोगों ने बताया की एक पिकप संख्या-BR 31 GB 2235 ने युवक को धक्का मारा एवं दूसरा पिकप संख्या-BR 06 GA 7451 ने सड़क पर गिरा युवक को कुचल दिया जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई!

घटना से गुस्साए स्थानीय ग्रामीणों ने करीब 11 बजे से ताजपुर समस्तीपुर मुख्य मार्ग को अवरूद्ध कर दिया!
जाम खोलवाने की स्थानीय प्रशासन की कोशिश असफल रहा. पुन: मुफस्सिल एवं नगर थाना थानाध्यक्ष समेत कई अधिकारियों की टीम भारी संख्या में पुलिस बल, दंगा नियंत्रण वाहन के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थानीय मुखिया मनीष यादव, पूर्व मुखिया विश्वनाथ राय समेत अन्य दलिय स्थानीय लोगों से वार्ता कर जाम समाप्त कराने में सफलता पाई! मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है!
ईधर महिला अधिकार कार्यकर्ता सह ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतक की पत्नी अंजलि कुमारी को 5 लाख रूपये मुआवजा एवं सरकारी नौकरी देने की मांग की है!
भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने घटना के जिम्मेवार पिकप चालक पर कारबाई करने, गाड़ी की गति सीमा निर्धारित करने, बढ़ रहे सड़क हादसा रोकने की मांग जिला प्रशासन से की है!

Related posts

विभिन्न मामलों में पांच आरोपी गिरफ्तार

ETV News 24

SP, मनोज कुमार, ने जदिया थाना सहित क्षेत्रों का किया निरीक्षण

ETV News 24

विद्युत समस्या को लेकर जूट उत्पादन पर प्रभाव- अधिकतर शाम में मजदूरों को विद्युत नहीं रहने से घंटों बाहर बैठना पड़ता है

ETV News 24

Leave a Comment