ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भाकपा-माले जिला स्थाई समिति की बैठक में कई मुद्दों पर विमर्श

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*जिले में निगरानी व अनुश्रवण समिति की बैठक में माले नेताओं को नहीं बुलाने के संबंध में जिलाधिकारी को लिखेंगे पत्र :- प्रो. उमेश कुमार*

भाकपा-माले जिला स्थाई समिति की बैठक शनिवार को मालगोदाम चौक स्थित पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई। अध्यक्षता भाकपा-माले जिला सचिव प्रो. उमेश कुमार ने की। बैठक में पार्टी के जिला व सभी प्रखंडों के सम्मेलन की तैयारी, खेग्रामस, भाकपा-माले व अखिल भारतीय किसान महासभा का सदस्यता अभियान, पार्टी पत्रिका “लोकयुद्ध” के पाठकों की संख्या बढ़ाने आदि पर विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।
बैठक में स्थाई समिति के सदस्य अमित कुमार, सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, जीवछ पासवान, मिथिलेश कुमार व आमंत्रित सदस्य उपेन्द्र राय, प्रमिला देवी ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।
बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा-माले जिला सचिव प्रो.उमेश कुमार ने कहा कि भाकपा-माले के नेताओं को जिले में निगरानी व अनुश्रवण समिति की बैठक में नहीं बुलाना बड़ी साजिश है। इस समिति का सदस्य भी माले नेताओं को नहीं बनाया गया है। यदि माले नेता उक्त समिति के सदस्य होंगे तो भ्रष्टाचार पर रोक लगाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा है कि वे इस संबंध में जिलाधिकारी को पत्र लिखेंगे।

Related posts

बिक्रमगंज के धारुपुर में एसटीएफ की टीम ने छापेमारी कर 634824 रुपया किया जुर्माना

ETV News 24

संविदा कर्मी आशा ममता आउटसोर्सिंग डाटा ऑपरेटर ने किया प्रदर्शन

ETV News 24

सिंघिया में मंत्री संजय झा का युवाओ ने किया भव्य स्वागत

ETV News 24

Leave a Comment