ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हम सब कॉमन सिविल कोड के पक्ष में है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हम सब कॉमन सिविल कोड के पक्ष में है। अभी एक राज्य के द्वारा इसकी ड्राफ्टिंग की जा रही है। इसे लागू करने का क्या तरीका होगा, इसको देखेंगे। इसके बाद इस पर चर्चा होगी। चर्चा के बाद ही इसे लागू किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री शनिवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यहां गठबंधन की सरकार है। इस कारण बहुत सारी ऐसी नीतियां हैं, जिसे हम लागू नहीं कर पा रहे हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने कानून के हिसाब से वहां ध्वनि प्रदूषण को रोकने का काम किया है। ध्वनि प्रदूषण न हो, इसको लेकर कोर्ट के आदेश का पालन सभी को करना चाहिए।
आने वाले समय में इसे लागू करने से हम पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के मान-सम्मान और गौरव को आगे बढ़ाया है। रूस और यूक्रेन युद्ध के दौरान वहां फंसे भारतीय छात्र अपने हाथों में तिरंगा लेकर वहां से सकुशल वापस लौटे। पाकिस्तान और बंगलादेश के छात्र भी तिरंगा साथ में लेकर इसलिए वहां से निकल सके कि रूस के बमवर्षक विमान तिरंगा देखकर उस पर हमला नहीं करेंगे। आजादी के 75 वें साल को हम सभी अमृत महोत्सव मना रहे हैं। आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर बिहार की दिशा में हम सभी कार्य कर रहे हैं। पूर्व विधान पार्षद स्व. हरिनारायण चौधरी की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में वे भाग लेने के लिए पहुंचे थे। उपमुख्यमंत्री ने कह कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अगले पच्चीस साल की कार्ययोजना पर काम किया जा रहा है।
बिहार में सात निश्चय योजना के तहत विकास के कार्य हो रहे हैं। कोरोना के कारण पूरा देश प्रभावित हुआ। बिहार भी उससे अछूता नहीं रहा। अब हम सभी उससे उबर रहे है। सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाकर कोरोना से बचाने का काम किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वे विशुद्ध रूप से एक कार्यकर्ता रहे हैं। इसलिए कार्यकर्ताओं की जो भी समस्याएं हो, वे उनसे मिलकर दे सकते हैं। उसका समाधान किया जाएगा। मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगन्नाथ ठाकुर, भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार कुशवाहा, विधायक विरेन्द्र कुमार पासवान, भाजपा नेत्री विमला सिंह, जयकृष्ण झा, महामंत्री प्रभात कुमार, राजीव चौधरी, राकेश राज, राहुल कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

Related posts

बदमाशों ने रुपए के थैले को छीन कर भागना चाहा इस पर किसान ने विरोध किया बदमाशों ने जमकर पिटाई की जिससे वह गंभीर जख्मी हो गया

ETV News 24

प्रसिद्ध साहित्यकार एवं समालोचक प्रोफेसर मैनेजर पांडेय के निधन पर मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

ETV News 24

शेरगढ़ किले पर होगी पेयजल की व्यवस्था

ETV News 24

Leave a Comment