ETV News 24
खगड़ियाबिहार

चौथम सीओ के मनमानी तानाशाही नौकरशाही एवं अमर्यादित रवैया तथा घूसखोरी के खिलाफ गोलबंद हुए राजनीतिक दल

खगड़िया

चौथम सीओ को बर्खास्त करने की उठी मांग

11 अप्रैल को चौथम में तथा 13 अप्रैल को डीएम के सामने होगा जुझारू प्रदर्शन एवं सीओ का घेराव

चौथम सीओ भरत भूषण सिंह के द्वारा मनमानी तानाशाही नौकरशाही एवं जनप्रतिनिधि व सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओं भाकपा के अंचल मंत्री अनिल सिंह के साथ दुर्व्यवहार करने तथा आम जनता को न्याय नहीं देने, जनहित का कार्य नहीं करने, मोटेशन करने, रसीद काटने, एवं जमीनी विवाद को निपटारा करने न्याय देने के नाम पर घूस की मांग करने के खिलाफ सर्वदलीय बैठक योगिंद्र भवन बलुवाही में किया गया , जिसकी अध्यक्षता प्रभा शंकर सिंह ने किया।
बैठक में भाकपा , माकपा माले, कांग्रेस ,राजद , जाप, युवा शक्ति, एस यू सी आई, ने सीओ द्वारा गुंडागर्दी करने के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया ।
तथा सर्वसम्मति से 11 अप्रैल को चौथम बीडीओ – सीओ के समक्ष तथा 13 अप्रैल को जलियांवाला बाग दिवस पर जिलाधिकारी के सामने धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया।
बैठक में एक स्वर में चौथम सीओ को बर्खास्त करने हटाने एवं दंडित करने के मांगों को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं ने आक्रोश व्यक्त किया।
बैठक में भाजपा के जिला मंत्री प्रभाकर सिंह, जन अधिकार पार्टी के नेता नागेंद्र सिंह त्यागी, भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव , माकपा के नेता सुरेंद्र प्रसाद, भाकपा माले लिबरेशन के सुभाष सिंह अभय वर्मा, कांग्रेस पार्टी के नेता मुनमुन सिंह बुधन यादव, राजद के सचिव पंकज यादव, असंगठित निर्माण मजदूर यूनियन के सचिव सुनील कुमार डीवाईएफआई के अमरजीत कुमार अमरेश कुमार, माकपा के केदार नारायण आजाद, आदि ने बैठक में भाग लेकर सीओ के काले कारनामे एवं अमर्यादित रवैया के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए निलंबित करने का मांग किया।
नेताओं ने कहा सीओ पर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन तेज किया जाएगा।
नेताओं ने कहा कि पदाधिकारी नौकर होते हैं और जनता मालिक।
कहा कि प्रशासन मालिक बनने की कोशिश ना करें।

Related posts

कर्पूरी चौक पर राजद ने भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि व शोक सभा का आयोजन किया

ETV News 24

खानपुर थाना अन्तर्गत ग्राम सिमराहा में हुई 06 वर्षीय बच्ची की रेप कर हत्याकांड का सफल उद्भेदन करते हुये आरोपी पिता समेत एक अन्य को निरूद्ध किया गया है

ETV News 24

कारपोरेट घराने के हमले से शिक्षा को बचाना आइसा का फौरी कार्यभार – धीरेन्द्र झा

ETV News 24

Leave a Comment