ETV News 24
खगड़ियाबिहार

जिलाधिकारी द्वारा भूमिहीनों को पर्चा वितरण करने पर दिया साधुवाद

अलौली /खगड़िया

भूमिहीनों ने किया हर्ष व्यक्त

फरकिया मिशन एवं भाकपा माले के आंदोलन का जीत – किरण देव यादव

भाकपा माले के जिला संयोजक सह फरकिया मिशन के संस्थापक अध्यक्ष किरण देव यादव ने अलौली में 127 तथा अन्य प्रखंड में भूमिहीनों को अपने हाथों से जिलाधिकारी द्वारा पर्चा वितरण करने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं जिलाधिकारी को साधुवाद एवं बधाई दिया, तथा हर्ष व्यक्त किया।
माले नेता किरण देव यादव ने कहा कि विगत वर्षों से सामाजिक संगठन फरकिया मिशन एवं भाकपा माले भूमिहीनों को 5 डिसमिल जमीन देने के सवाल को लेकर निरंतर आंदोलन चलाया, अंततः जिलाधिकारी द्वारा भूमिहीनों को पर्चा देना स्वागत योग्य है, जो आंदोलन का जीत है।
माले नेता श्री यादव ने कहा कि अलौली सीओ कर्मचारी बर्षों से भूमिहीनों को पर्चा देने के नाम पर ठगते रहे, आर्थिक शोषण करते रहे, यदि जिलाधिकारी महोदय अपने हाथों से पर्चा वितरण नहीं करते तो पर्चा देने के नाम पर सीओ भूमिहीनों का आर्थिक लूट करता, जिस पर जिलाधिकारी ने सूझबूझ के साथ अपने हाथों से पर्चा वितरण कर भूमिहीनों का आर्थिक लूट पर विराम लगाए, जो सराहनीय कार्य है। साथ ही और भी कई भूमिहीनों को पर्चा देने की मांग जिलाधिकारी से किया।

Related posts

डीबीकेएन कॉलेज नरहन में लगातार नौवें दिन से लटका ताला

ETV News 24

भूमि संबंधित चार में से दो विवादों का हुआ निपटारा

ETV News 24

राजकीय अन्य पिछड़ा वर्ग कन्या प्लस टू आवासीय उच्च विद्यालय कल्याणपुर ध्रुवगामा में संचालित परिसर में आगामी 14 सितंबर से तीन दिवसीय राज्य स्तरीय खेल कूद सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह ने पदाधिकारी की टीम के साथ शनिवार की अपराह्न खेल के मैदान का जायजा लिया

ETV News 24

Leave a Comment