ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

ओलियापीर से भेरोखरा शर्मा टोल जाने वाली सड़क पर अब भी जल जमाव, होगा आंदोलन- बंदना सिंह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*पंचायती राज योजना नगर परिषद क्षेत्र में भी लागू हो- सुरेंद्र*।

नगर परिषद क्षेत्र के ओलियापीर से भेरोखरा शर्मा टोला जाने वाली मुख्य सड़क पर जल जमाव एवं जलकुंभी, कूड़े- कचरे के अंबार के खिलाफ शुरू होगा आंदोलन. ये बातें भेरोखरा काली पोखर वार्ड-12 में एक बैठक के दौरान महिला अधिकार कार्यकर्ता सह ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह ने शनिवार को कहा. उन्होंने आगे कहा कि नगर परिषद से संबंधित विकास एवं कल्याणकारी योजना शुरू भी नहीं हुआ जबकि मनरेगा, पैक्स, पशुशेड, आवास, किसान आपूर्ति आदि को बंद कर दिया गया है. यह गरीबों के साथ मजाक है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आज नगर जलमग्न ओलियापीर सड़क की ऊंचीकरण- खरंजाकरण के लिए नगर परिषद फंड का रोना रो रही है. मनरेगा चालू रहता तो यह काम आसानी से कराया जा सकता था.
बैठक की अध्यक्षता भुखलू साह ने की. संतोष कुमार, शीला साह, किरण कुमारी, सुनीता देवी, गीता देवी, रविता देवी, इंदू देवी, सुनील कुमार, कृष्ण कुमार, दशरथ साह, नरेश कुमार आदि उपस्थित थे.
अंत में एक संघर्ष समिति का गठन कर सर्वसम्मति से संतोष कुमार को संयोजक चुना गया.
भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि ताजपुर में जो भी जनप्रतिनिधि बने, वे सिर्फ अपना घर भरने, अपने परिवार के सदस्य के लिए नौकरी, रोजी- रोटी का इंतजाम किया. भाकपा माले जनता को अपने भूमिका में आगे लाकर मठाधीश को चुनौती देगी. जनता की वास्तविक रोजी- रोटी- रोजगार, ताजपुर के विकास के लिए संघर्ष तेज करेगी।

Related posts

समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गांव जा रही नाव तेज हवा के कारण बड़ा हादसा हो गया है

ETV News 24

कल्याणपुर प्रखंड के अजना पंचायत में चार दर्जन से ज्यादा परिवारों को नल जल का पानी नसीब नहीं

ETV News 24

नाले में मिला डॉक्टर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ETV News 24

Leave a Comment