ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गांव जा रही नाव तेज हवा के कारण बड़ा हादसा हो गया है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गांव जा रही नाव तेज हवा के कारण बड़ा हादसा हो गया है नाव यात्रियों से भरी यह हादसा समस्तीपुर जिले के चकमेहसी ढाला के पास हुआ।
नाव चकमेहसी से नामापुर की तरफ जा रही थी जो तेज हवा को सहन नही कर पाई और शांति नदी में पलट गई दर्जनों लोग सवार थे। इस दुर्घटना के बाद 5 लोग किसी तरह नदी में तैरकर किनारे आ गए और 7 लोग लापता थे जिनमें से स्थानीय गोताखोरों की मदद से चार का शव बरामद कर लिया गया है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक नाव पर लगभग एक दर्जन लोग सवार थे।
स्थानीय लोगो का कहना है घटना स्थल पर अब तक किसी भी सरकारी मदद नही हुई है न ही NDRF की टीम आई है।अब तक 4 लोगों का शव उपलाकर नदी से खुद बाहर आया है।
जानकारी के मुताबिक चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गांव के लोग नाव पर सवार होकर चकमेहसी थाना ढ़ाला से गांव की ओर जा रहे थे कि तटबंध से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर तेज आंधी उठने के कारण नाव अचानक नदी पलट गई। जिसके कारण नाव पर सवार लोग पानी में डूब गए। जब आसपास के लोगों ने नाव को डूबते देखा तो शोर मचाया जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से 4 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। सूचना मिलते ही चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद किशोर टूडू स्थानीय गोताखोरों के साथ घटनास्थल के पास पहुंच कर लोगों की तलाश में जुट गए। लेकिन रात होने की वजह से बाकी लोगों को निकालने में अंधेरा के कारण काफी परेशानी हुई। अब हादसे में मारे गए लोगों का शव निकाला जा रहा है। मृतकों में प्रेमलाल साह के दो पोता है,
एक राम परिवार का बेटी, दामाद और उसका बच्चा हैं।
कुल सात व्यक्ति अभी लापता हैं।

Related posts

मसौढी के पीपी पब्लिक स्कूल के अंकित कुमार 97,4% अंक प्राप्त कर बने मसौढ़ी अनुमंडल टॉपर

ETV News 24

लगातार अंगारघाट पुलिस द्वारा किया जा रहा है छापामारी

ETV News 24

समस्तीपुर :विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर मार्क इंडेन गैस एजेंसी के द्वारा वृक्षारोपण किया गया

ETV News 24

Leave a Comment