ETV News 24
देशपटनाबिहार

मसौढी के पीपी पब्लिक स्कूल के अंकित कुमार 97,4% अंक प्राप्त कर बने मसौढ़ी अनुमंडल टॉपर

मसौढी से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

मसौढी स्थानीय पीपी पब्लिक,स्कूल बरनी के छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर सीबीएसई की दसवीं परीक्षा में अपना परचम लहराया है। विद्यालय के छात्र अंकित कुमार ने 97,2% अंक लाकर जहां मसौढ़ी अनुमंडल के टॉपर रहे हैं।अंकित कुमार को स्कूल व मोहल्ले के लोगों ने बधाई दी है। वहीं इस विद्यालय के डब्लू कुमार 96,4% सन्नी कुमार व अश्वनी कुमार ने संयुक्त रूप से 96% नेहा भारती ने 95,6% और अनामिका कुमारी ने 95% अंक प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। प्रबंधक निदेशक अंकित शर्मा ने बताया कि विद्यालय के 26 छात्रों ने 90% और उससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं। उन्होंने बताया कि इस बार की परीक्षा में उनके विद्यालय से कुल 170 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे जिनमें सभी छात्रों ने सफलता प्राप्त की है।
*आंचल रहीं थीं सीबीआई 12वीं की टाॅपर*
गौरतलब है कि बीते दिनों सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा में भी उक्त विद्यालय की छात्रा आंचल शर्मा ने 96% अंक लाकर अनुमंडल में टॉपर रही थी। इस मौके पर उपस्थित प्राचार्य एससी बोस, शिक्षक सुबोध कुमार, वरुण कुमार, दीपक कुमार समेत अन्य शिक्षकों ने सभी छात्रों को बधाई दी है।

Related posts

समस्तीपुर मंडल रेल प्रबंधक ने कोचिंग डिपो का निरीक्षण किया

ETV News 24

समस्तीपुर में अवैध खनन करते ट्रैक्टर किया जब्त

ETV News 24

पेड़ काट रहे मजदूर को लगा 33 हजार के सिमेन्ट फैक्ट्री के लाईन में करेंट, मरणासन्न स्थिति में निजी अस्पताल में कराया भर्ती

ETV News 24

Leave a Comment