ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

रोसड़ा आम के बगीचे में खड़ी ट्रैक्टर के ट्रॉली से मिला 6000 बोतल, देसी पिस्टल और गोली बरामद

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर/ जिला के रोसड़ा थाना की पुलिस ने बीती रात आम के बगीचे में ट्रैक्टर की ट्रॉली के अंदर छुपाकर रखे 130 कार्टन अंग्रेजी शराब, एक देशी पिस्टल, सात जिंदा कारतूस बरामद किया है। जब्त शराब की कीमत लगभग 15 लाख रुपए मूल्य की बताई जा रही है।

इसकी जानकारी रविवार को रोसड़ा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की हथियार के साथ कई अपराधी महिसर चौर में जुटा हुआ है। जानकारी मिलते ही एंटी लिकर टास्क फोर्स (ALTF) के अधिकारी व पुलिस जवान को महिचौर चौर भेजा गया। पुलिस की गाड़ी आते देख आम के बगीचे में मौजूद कुछ शराब तस्कर फरार हो गया।

वहीं आम के बगीचे में ट्रैक्टर लावारिस हालत में खड़ा मिला। तलाशी के दौरान ट्रॉली के अंदर से छुपाकर रखा 130 कार्टून अंग्रेजी शराब सहित एक देशी पिस्तौल व 7 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। बरामद शराब के बोतल पर नाईट ब्लू मेट्रो सेल फॉर हरियाणा लिखा हुआ पाया गया। इसमें 750 एमएल के 60 बोतल व 180 एमएल के 6000 हजार बोतल शराब शामिल है।

प्रभारी थानाध्यक्ष शशि भूषण कुमार ने बताया कि दो शराब तस्कर पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। जल्द ही सभी शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related posts

आदर्श ग्राम टड़वां में भगवान महादेव की मंदिर में 24 घंटे का अखंड कीर्तन का कार्यक्रम संपन्न हुई

ETV News 24

विभिन्न मतदान केदो का भ्रमण किया गया।साहूरी गांव का भ्रमण किया गया लोगों को जागरूक किया गया मतदान करने जाना है । भयमुक्त वातावरण में

ETV News 24

दावथ थाना का औचक निरीक्षण एसपी ने किया

ETV News 24

Leave a Comment