ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

चर्चित युवा चिकित्सक डा० जिशान अहमद ने ली भाकपा माले की सदस्यता, कहा दलित-गरीब की सेवा ही हमारा लक्ष्य

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*डा० जिशान अहमद के जुड़ने से माले को मिलेगी मजबूती- सुरेंद्र*

*माले के विकासोन्मुख राजनीति से प्रेरित होकर बड़ी संख्या में लोग माले से जुड़ना चाह रहे- आसिफ होदा*

भाकपा माले के विकासोन्मुखी, धर्मनिरपेक्ष एवं दलित- गरीब- अक्लियत के हासिये की ताकत को समाज के मुख्य धारा में लाने को लेकर देश स्तर से लेकर ताजपुर के लोकप्रिय आंदोलन से प्रभावित होकर ताजपुर के चर्चित चिकित्सक डा० फैज अहमद के युवा चिकित्सक पुत्र डा० जिशान अहमद ने बुधवार को भाकपा माले की सदस्यता ली।
इस दौरान उन्होंने कहा कि एक चिकित्सक के रूप में वे दलित- गरीब वर्गों की सेवा करते रहे हैं।
अब वे माले से जुड़कर इस सेवा को और विस्तार देते हुए ताजपुर के विकास के लिए जारी माले के संघर्ष में सहयोगी की भूमिका अदा कर संघर्ष को और धारदार बनाने की कोशिश करेंगे।
डा० जिशान अहमद को सदस्यता दिलाते हुए भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सह माले जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि डा० जिशान के जुड़ने से माले को मजबूती मिलेगी।
मौके पर इनौस जिला सचिव सह माले जिला कमिटी सदस्य आसिफ होदा ने कहा कि लूट-भ्रष्टाचार के खिलाफ माले के विकासोन्मुख एवं धर्मनिरपेक्ष संघर्ष से प्रेरित होकर बड़ी संख्या में लोग माले से जुड़ना चाह रहे हैं। आने वाले दिनों में भाकपा माले और मजबूत होकर निर्णायक संघर्ष चलाएगी।

Related posts

जिला परिसदन में राष्ट्रीय लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय श्री प्रिंस राज ने प्रेस वार्ता करते हुए

ETV News 24

लालू यादव को पुन : राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर राजद परिवार ने किया खुशी का इज़हार

ETV News 24

अवैध रूप से बिजली जलाना पड़ा महंगा। विभाग ने 6 लोगों पर लगाया जुर्माना

ETV News 24

Leave a Comment