ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

चुनावी रंजिश में एक व्यक्ति के साथ मारपीट बुरी तरह घायल

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बिहार में पंचायत चुनाव समाप्त हो गया।
समस्तीपुर में चुनावी रंजिश में मारपीट करने का मामला सामने आया है. घायल को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार के समस्तीपुर में चुनावी रंजिश में मारपीट का मामला सामने आया है। जिले के बिथान थाना इलाके में एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया गया. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया गया है।
जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, सिहमा मोरकरही गांव के रहने वाले राजकुमार यादव का भतीजा राम शोभित यादव पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य के पद पर वार्ड 6 से खड़ा हुआ था। जहां राम शोभित यादव चुनाव जीत गए और उनके प्रतिद्वंदी चुनाव हार गए. इसी रंजिश को लेकर शपथ ग्रहण समारोह से पहले राजकुमार यादव के साथ विपक्षी लोगों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज शुरू किया गया।

डॉक्टर के अनुसार राजकुमार यादव को काफी चोट लगी हुई है। सदर अस्पताल में डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद राजकुमार यादव को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया।वहीं इस घटना से नाराज राजकुमार यादव ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट (Fighting In Election Rivalry) करने वाले लोगों के खिलाफ थाने में कार्रवाई को लेकर लिखित आवेदन देंगे। इस घटना के बाद घायल के परिजनों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

Related posts

दिवंगत कॉ० रामदेव वर्मा ने गरीबों के हक-हकूक की लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया – फूलबाबू सिंह

ETV News 24

नगर कार्यालय रामबाबू चौक समस्तीपुर में दलित सेना जिला अध्यक्ष राजा पासवान के अध्यक्षता में दलित सेना का संगठन विस्तार किया गया

ETV News 24

केंद्र एवं राज्य सरकार के बुलडोजर नीति के खिलाफ किया प्रतिवाद मार्च, सभा, पुतला दहन

ETV News 24

Leave a Comment