ETV News 24
उत्तर प्रदेश

गांव स्तर पर बनाए 10 सभ्रांत लोगों की सूची: आईजी

मैनपुरी

आईजी रेंज ने अपराध समीक्षा बैठक में भाग लिया। थानेदारों से कहा कि वह गांव स्तर पर 10-10 सभ्रांत लोगों की सूची तैयार करें। चुनाव से पूर्व क्षेत्र में भ्रमण कर स्थिति को भली भांति जान लें। अपराध पर नियंत्रण थानेदार की जिम्मेदारी है।
पुलिस लाइन के सभागार में आईजी रेंज नचिकेता झा ने अधीनस्थों को चुनाव से पूर्व सभी तैयारियां पूर्ण करने की बात कही। कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी सीओ और एसएचओ की है। गांव स्तर पर 10 सभ्रांत लोगों की सूची तैयार कर लें। उनसे हमेशा संपर्क में रहें। आने वाले चुनाव से पहले सभी मतदान केंद्रों का भ्रमण करें। वहां की स्थिति से वाकिफ हों। आईजी ने कहा कि सूचना तंत्र भी मजबूत करें साथ ही जमीन संबंधी मामलों के चिन्हीकरण के लिए अभियान चलाएं। महिला अपराध के मामलों को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करें। मामलों में सीओ और एसएचओ मौके पर जाएं। बैठक में एसपी अशोक कुमार राय, एएसपी मधुवन कुमार, सभी सीओज व थानेदार मौजूद रहे।
ग्रीन हर्बल वाटिका का उद्धाटन
आईजी नचिकेता झा ने पुलिस लाइन में खुली ग्रीन हर्बल वाटिका का उद्घाटन किया। वहीं बालक बालिकाओं के लिए बनाए गए रीडिंग रूम का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि आज के समय में पुलिसकर्मियों को सुविधाएं मिल रहीं हैं। मैनपुरी पुलिस लाइन में जिम, कैफेटेरिया, कैंटीन आदि की व्यवस्था है।

Related posts

करहल तहसील मुख्यालय पर विदाई समारोह हुआ संपन्न

ETV News 24

मछरेहटा क्षेत्र मे पकड़ा गया हथियारों का जखीरा

ETV News 24

अधर्म का नाश के लिये अबतरित होते हैं भगबान

ETV News 24

Leave a Comment