ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

हमला में नहीं दुर्घटना में घायल हुए मुखिया उम्मीदवार- माले जांच टीम

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*बैलेंस बिगड़ने पर खड़ी ट्रक में ठोकर से घायल हुए विश्वनाथ साह*
*घटनास्थल, चिकित्सक, कम्पाउंडर, पीड़ित, जनप्रतिनिधि से मिलकर तहकीकात की माले टीम*
*दुर्घटना को हमला में बदलने की कुत्सित प्रयास निंदनीय- सुरेन्द्र*

प्रखण्ड के सिरसिया पंचायत के मुखिया उम्मीदवार विश्वनाथ साह पर कथित हमला, दुर्घटना, मोपेड गाड़ी से गिरने, खड़ी ट्रक में ठोकर मारने आदि की सोशल साइट्स पर जोरदार चर्चा की जांच करने भाकपा माले की टीम सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने नेतृत्व में, प्रभात रंजन गुप्ता आदि ने घटनास्थल प्रखण्ड कार्यालय के पश्चिम यूनियन बैंक के पास, ईलाजरत मुखिया उम्मीदवार विश्वनाथ साह, चिकित्सक, पत्रकार, कम्पाउंडर, जनप्रतिनिधि, ग्रामीण आदि से मिलकर की।
जांच से प्राप्त तथ्यों के आधार पर जानकारी देते हुए भाकपा माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि गत रात्री करीब 10-15 बजे की घटना है. प्रखण्ड कार्यालय के पश्चिम स्थित यूनियन बैंक के पास से विश्वनाथ साह अपने मोपेड मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे।
दिन भर के थकावट से सिर चकराने से बैलेंस बिगड़ जाने के कारण श्री साह की बाईक खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी इससे वे घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने तत्काल पीड़ित को उठाकर जीवन सहारा अस्पताल में उक्त सच्चाई बताते हुए भर्ती कराया जहाँ पीड़ित ने भी उक्त बातें बताई।इस वजह से चिकित्सक एवं स्वास्थ कर्मी ने बिना पुलिस को सूचना दिए ईलाज किया।
अब वे ठीक हैं लेकिन कुछ लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से चुनावी लाभ के लिए रात की सच्चाई को दिन के उजाले में भावनात्मक फायदा बटोरने हेतु दुर्घटना को हमला में बदलने का कुत्सित प्रयास किया जो निंदनीय हैं।
ऐसे प्रयास से आने वाले समय में समाज में टकराव बढ़ेगा और गलत परम्परा की शुरूआत होगी।
भाकपा माले ऐसे प्रयास की निंदा करती है और ताजपुर में स्वस्थ एवं स्वच्छ राजनीति करने की अपील ताजपुरवासियों से करती है।
माले नेता ने विश्वनाथ साह द्वारा लोगों के बहकावे में नहीं आने, एफआईआर नहीं करने, किसी का नाम नहीं फंसाने की ब्यान की प्रशंसा करते हुए मामले को तूल नहीं देने की अपील प्रखंड वासियों से की है।

Related posts

अंचलाधिकारी से शिकायत बगलगीर ने बेटी की शादी का टेंट नही लगाने दिया

ETV News 24

मधुबनी मिथला पेंटिंग से पूरी दुनिया में अपनी। पहचान बना चुकीं दुलारी देवी को किया सम्मानित

ETV News 24

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से जहां नए एसपी विनय तिवारी के चाक-चौबंद व्यवस्था को अपराधियों ने एक बार फिर चुनौती दे डाली है अपराधियों ने शहर के एक गल्ला कारोबारी को इस बार निशाना बनाया और ₹75000 लूट की वारदात को अंजाम दिया है

ETV News 24

Leave a Comment