ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

अभी-अभी राजस्व कर्मचारी को दाखिल खारिज के नाम पर 50 हजार घूस लेते निगरानी की टीम ने दबोचा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के मोरवा अंचल कार्यालय से आ रही है। जिले में एक बार फिर निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए एक राजस्व कर्मचारी को रंगे हाथ दबोचा है। एक दिन पूर्व ही जिले के विद्युत विभाग कार्यालय से निगरानी की टीम ने जेई को 12 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी।

जानकारी के अनुसार निगरानी विभाग की टीम ने सर्किल इंस्पेक्टर सह राजस्व कर्मचारी दयाशंकर प्रसाद को 50 हजार घूस लेते रंगे हाथों दबोच लिया है। निगरानी विभाग की टीम दयाशंकर प्रसाद को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। निगरानी टीम द्वारा कारवाई की सूचना मिलते ही अंचल कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई ।जानकारी के अनुसार लडुआ पंचायत के वीरेंद्र सिंह ने निगरानी विभाग को शिकायत की थी कि सर्किल इंस्पेक्टर सह राजस्व कर्मचारी दयाशंकर प्रसाद उनसे 3 एकड़ 8 डिसमिल जमीन का दाखिल खारिज के लिए 50 हजार घूस मांग रहे हैं। शिकायत मिलने पर निगरानी विभाग की विशेष टीम तैयार की गई। जिसके बाद बुधवार की दोपहर टीम ने अंचल कार्यालय पहुंचकर दयाशंकर प्रसाद को 50 हजार घूस लेते रंगे हाथों दबोच लिया ।बताते चलें कि इन दिनों समस्तीपुर जिले में भ्रष्टाचार चरम पर है। वहीं निगरानी की टीम भी पूरी तरह चौकस है। सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई कर आरोपियों को अपने गिरफ्त में लेती है। लगातार दो दिनों में दो घूसखोर कर्मी को गिरफ्तार करने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सकते में है।

Related posts

कृषि यंत्र सब्सिडी गबन के खिलाफ कृषि कार्यालय पर किसान करेंगे अनिश्चितकालीन आमरण अनशन

ETV News 24

मुख्यमंत्री ने अमर शहीद राजेन्द्र सिंह की धर्मपत्नी स्व0 सुरेश देवी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

ETV News 24

ग्राम पंचायत कर्मा बसंतपुर में जयंती पर याद किए गए संत शिरोमणि रैदास

ETV News 24

Leave a Comment