ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

शहर के चारों कालेजों में आइसा ने छात्र सहायता शिविर लगाया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर शहर के महिला कालेज, बी.आर.बी. कालेज एवं समस्तीपुर कालेज में आइसा ने सोमवार से छात्र सहायता सह सदस्यता शिविर लगाकर छात्रों परेशानी- समस्याओं से रूबरू होकर उसे दूर करने की कोशिश शुरू किया. मौके पर बड़ी संख्या में छात्र शिविर में आकर अपनी समस्याओं को रखा. इस दौरान वे आइसा के सदस्य भी बनें।
महिला कालेज में आहूत शिविर को नेतृत्व आइसा नेत्री प्रिति कुमारी,काजल कुमारी, द्रखशा जवी, समिस्ता खातून, चांदनी कुमारी,मनीषा कुमरी, समस्तीपुर कालेज में मो० फरमान, अविषेक कुमार, मनीषा कुमारी एवं बीआरबी कालेज में शिविर का नेतृत्व जिला सचिव सुनील कुमार, दीपक यादव, राजू कुमार, रंधीर कुमार, लोकेश राज आदि ने किया।
महिला कालेज के छात्रा नेत्री प्रिति कुमारी ने कहा कि महिला कालेज में सभी विषयों में पीजी की पढ़ाई के साथ खाली पड़े शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक तमाम पदों पर बहाली कर शैक्षणिक अराजकता का दूर करने को लेकर आइसा का संघर्ष जारी रहेगा।
समस्तीपुर कालेज समस्तीपुर के छात्र नेता मो० फरमान ने कहा कि समस्तीपुर कालेज में प्रोफेसर से लेकर कर्मी तक का पद खाली पड़े हैं। कालेज में भ्रष्टाचार चरम पर है. इसके खिलाफ पढ़ाई की बेहतर वातावरण बनाने को लेकर हमारा संघर्ष जारी रहेगा।
बीआरबी कालेज में शिविर का नेतृत्व करते हुए आइसा जिला सचिव सुनील कुमार ने कहा कि लगातार आइसा के आंदोलन के कारण 5 विषयों में पीजी की पढ़ाई की अनुमति मिली है लेकिन प्रोफेसर, डोमेस्ट्रेटर, कर्मचारी आदि के पद खाली पड़े हैं. लाईब्रेरी, लेबोरेटरी, खेल सामग्री की बड़ी समस्या है. इसे दूर किये बिना शैक्षणिक वातावरण बेहतर नहीं बनेगा।
आइसा इसे लेकर संघर्ष जारी रखेगी।इस आशय की जानकारी सोमवार को प्रेस रिलीज जारी कर आइसा जिला प्रभारी सह भाकपा माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने दिया।

Related posts

ताजपुर में राशन कम मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने किया सड़क जाम

ETV News 24

प्रखंड प्रमुख सन्नी हजारी के द्वारा मकर सक्रांति पर दही चुरा भोज का हुआ आयोजन

ETV News 24

जदयू का प्रखंड स्तरीय कमेटी का किया गया विस्तार

ETV News 24

Leave a Comment