ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर के प्रसिद्ध मन्नीपुर मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, गुंबज क्षतिग्रस्त

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर ज़िले के वारिसनगर प्रखंड के शेखोपुर पंचायत के मन्नीपुर गांव स्थित माँ दुर्गा की प्रसिद्ध भगवती स्थान मंदिर पर गुरुवार को बारिश के दौरान अचानक ठनका गिरा। इससे मंदिर का गुंबज क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान किसी के हताहत होने की सुचना नहीं है।
मंदिर के पूजारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे अचानक बारिश होने लगी। आकाशीय बिजली उत्तर दिशा से दक्षिण की ओर चमक रही थी। इस बीच तेज अवाज के साथ वज्रपात हुआ। मंदिर में भारी बारिश के बीच अचानक गिरी आकाशीय बिजली की वजह से वहां मौजूद लोग डर गए। हालांकि किसी भी तरह का किसी को नुकसान नहीं हुआ है। मंदिर को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सिर्फ मंदिर का ध्वजदंड क्षतिग्रस्त हुआ है।
बिजली गिरने से मंदिर का त्रिशूल हुआ क्षतिग्रस्त : बता दें की समस्तीपुर में बुधवार की रात से भीषण बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में गरज के साथ भरी बारिश की चेतावनी जारी की थी। आकाशीय बिजली गिरने की वजह से आसपास के लोग अब भी डरे हुए हैं. बिजली करीब सुबह 4 बजे गिरी है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि रात दो से ढाई बजे के बीच बादल गरजने के साथ तेज बारिश की शुरुआत हुई. इसी बीच बारिश के साथ बिजली गिरी है. बिजली भगवती स्थान मंदिर के ध्वजदंड पर गिरी, जिसकी वजह से ध्वजा फटने के साथ-साथ ध्वजदंड भी क्षतिग्रस्त हुआ.

Related posts

रंगदारी नही मिलने पर किया मारपीट

ETV News 24

ग्रामीणों की शिकायत पर अनुमंडल से दंडाधिकारी ने पंचायत के विभिन्न योजनाओं की जांच की गुणवत्तापूर्ण कार्य की पोल खुली

ETV News 24

उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में सभी बैंकों के प्रबंधकों को निर्देश दिया गया कि रोजगार सर्जन को लोन देना सुनिश्चित करें

ETV News 24

Leave a Comment