ETV News 24
खगड़ियाबिहार

शहीद-ए-आजम राजगुरु का 113 वी जयंती मना

खगड़िया/बिहार/Etv News 24

आजादी की दूसरी लडाई हेतु तथा सत्ता व व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई को तेज करें – किरण देव यादव

सच्चे देशभक्त को भूल रहे हैं लोग – संजय सिंह
नये पीढी को शहीद देशभक्तों के जीवनी से सीख लेने की जरूरत – उमेश ठाकुर
शहीद महिला देशभक्तों को सम्मान देने की जरूरत – मधुशाला
छात्र युवाओं को देश की हालात पर जागरूक होने की जरूरत – आनंदराज

देश बचाओ अभियान के बैनर तले शहीद-ए-आजम राजगुरु का 113 वीं जयंती सदर हॉस्पिटल चौक अवस्थित शहीद भगत सिंह चौक पर शहीद राजगुरु के प्रतिमा पर माल्यार्पण पुष्पांजलि समर्पित कर याद किया गया !
कार्यक्रम में शहीद राजगुरु अमर रहे , शहीदों तेरे अरमानों को मंजिल तक पहुंचाएंगे, सामंतवाद संप्रदायबाद साम्राज्यबाद पूंजीवाद मुर्दाबाद, समाजवाद जिंदाबाद, निजीकरण एवं महंगाई पर रोक लगाओ , पेट्रोल डीजल गैस का बढ़ती दाम पर रोक लगाओ , लोकतंत्र संविधान की हत्या पर रोक लगाओ , नारों को बुलंद किया गया !
कार्यक्रम में भाकपा माले के जिला संयोजक सह देश बचाओ अभियान के संस्थापक अध्यक्ष किरण देव यादव के अध्यक्षता में जयंती समारोह का आयोजन किया गया ! कार्यक्रम मे राकांपा के जिलाध्यक्ष संजय सिंह, आजपा के प्रदेश अध्यक्ष उमेश ठाकुर, महिला विकास सेवा संस्थान के राष्ट्रीय संरक्षक मधुबाला, असंगठित निर्माण मजदूर यूनियन के सचिव सुनील कुमार , शहीदे आजम भगत सिंह छात्र नौजवान सभा के जिला संयोजक आनंद राज , फुटकर विक्रेता संघ के सचिव होची मिन्ह , संजय पोदार , कास्ठ कर्मी संघ के महासचिव अनुज शर्मा, मनोज राम , अर्जुन शर्मा गुड्डू ठाकुर , गंगा पासवान , छत्रपति राम, कविता कुमारी आदि ने भाग लिया!
वक्ताओं ने कहा कि शहीद-ए-आजम राजगुरु ने आजादी के लडाई में हंसते-हंसते फांसी को चूम कर शहादत दिए ! आज दूसरी आजादी की लड़ाई के लिए हम देश भक्तों को शहादत देने की संकल्प लेने की जरूरत है! नेताओं ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र एवं संविधान पर कुठाराघात किया जा रहा है ! पेट्रोल डीजल गैस का दाम बढ़ाकर महंगाई को बढ़ावा दिया जा रहा है! सरकारी सभी विभाग का निजीकरण कर देश को गुलामी की ओर धकेला जा रहा है ! ऐसी परिस्थिति में शहीदों के नक्शे कदम पर, उनके बताए रास्ते पर चलकर ही आजादी को अक्षुण्ण रखा जा सकता है !

Related posts

बिजली उपभोक्ताओं के द्वारा मुख्य मार्ग को जाम करते हुए बिजली विभाग के पदाधिकारियों को जाम स्थल पर वुलाने की मांग करने लगे

ETV News 24

युवा प्रदेश अध्यक्ष के सहरसा पहुँचने पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया जोरदार भव्य स्वागत

ETV News 24

लोकायुक्त कार्यालय 4, कौटिल्य मार्ग पटना प्रारंभिक सुनवाई में उपस्थित हेतु सम्मन

ETV News 24

Leave a Comment