ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भाजपा नेता पहुचे गांव ,नाव से डुबे 7 में से 6 लोगो की शव से नामापुर गांव में में कोहराम मच गया चारो तरफ चीख पुकार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर के भाजपा नेता अपने दाल बल के साथ पहुचे नामापुर गांव और सभी पीड़ित को सांत्वना डॉय और सभी को उचित मुवावजे दिलाने का भी आसवन दिया,जैसे ही लोगो ने भाजपा नेता राम सुमरन सिंह को देखा तो एक भरोसा हुआ कि अब कोई तो उन्हें दिलासा देने और मदद करने को आगे आये।
भाजपा नेता ने भी लोगो की क्रंदन पीड़ा सुनकर गमगीन हो गए और अंतर आत्मा से भी अंदर ही अंदर रोने लगे सभी का पीड़ा देखकर।
अब देखना है सभी पीड़ित परिवार को कब तक सरकारी मदद मिलती है और नेता जी के तरफ से किस तरह की मदद हो पाएगी।
बिहार के समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गांव की तरफ जा रही नाव तेज आंधी उठने के कारण नाव अचानक नदी में पलट गई। जिसके कारण नाव पर सवार लोग पानी में डूब गए।
जब आसपास के लोगों ने नाव को डूबते देखा तो शोर मचाया जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से 4 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।
और 7 लोग लापता हो गए अंधेरे के कारण रात में रैस्क्यू करना संभव था नही इसलिए अधिकारियों में co अभय पद दास ने बताया सुबह में NDRF की टीम आएगी लेकिन घटना स्तहल पर कोई टीम नही आई न ही कोई जनप्रतिनिधि पहुचे इससे आग बबूला गांव वालों ने जनप्रतिनिधि को खड़ी खोटी सुनाई।
सूचना मिलते ही चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद किशोर टूडू स्थानीय गोताखोरों के साथ घटनास्थल के पास पहुंच कर लोगों की तलाश में जुट गए। लेकिन रात होने की वजह से बाकी लोगों को निकालने में अंधेरा के कारण काफी परेशानी हुई। अब हादसे में मारे गए लोगों का शव निकाला जा रहा है। मृतकों में प्रेमलाल साह के दो पोता है,एक राम परिवार का बेटी, दामाद और उसका बच्चा हैं।

Related posts

कोविड फ्रंटलाइन वर्कर को समय पूर्व परीक्षा लेने व अबतक कोई मानदेय नही मिलने पर वर्करो ने दिये डीएम को आवेदन

ETV News 24

छिड़काव कर्मियों के छंटनी पर रोक लगाए प्रशासन व सरकार – किरण देव यादव

ETV News 24

अनियंत्रित कार ने चाय दुकान को रोंदा 3 की मौत

ETV News 24

Leave a Comment