ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

वज्रपात से 3 की मौत, 5 घायल

सासाराम।आकाशीय बिजली एक बार फिर रविवार को भी जिले में कहर बन कर गिरी। जिले में पिछले 24 घण्टों में शिवसागर प्रखण्ड के अलग-अलग गांव में बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। रविवार की दोपहर प्रखण्ड के तीन अलग-अलग गांवों में आकाशीय बिजली गिरने से 1 युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

मरने वालों में सिंघनपुर निवासी 55 वर्षीय सुरेश सिंह, आलमपुर निवासी बिगन पासी का 12 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार तथा मुहम्मदपुर पंचायत अंतर्गत सिकंदरपुर गाँव निवासी बालकेश्वर चेरो की 15 वर्षीय पुत्री संगीता कुमारी शामिल है। वहीं घायलों में सिकंदरपुर की लालपरी देवी, पिंकी देवी, नवलता देवी, तेतरी कुमारी व दौलती देवी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार सुरेश कुमार जानवरों को चराने के लिए खेतों में लेकर गए थे जबकि बिट्टू अपने अमरूद के बगीचे में रखवाली कर रहा था। वहीं संगीता कुमारी अपने घर के अन्य सदस्यों के साथ खेत में रोपनी कर रही थी। इसी दौरान दोपहर में अचानक आकाशीय बिजली गिर पड़ी जिससे यह हादसा हो गया।

घटना की खबर मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पहुंच सभी मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। वहीं सभी घायलों को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि शनिवार की दोपहर में भी आकाशीय बिजली गिरने से शिवसागर प्रखंड में ही सगे भाई-बहन की मौत हो गई थी जबकि दो अन्य घायल हुए थे।

Related posts

डंपर की धक्के से युवक की मौत

ETV News 24

बाल विवाह एवं बाल श्रम मुक्त अभियान तेज नुक्कड़ नाटक का मंचन : सुरेन्द्र

ETV News 24

दलितों द्वारा की जा रही अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन के समर्थन में उतरे लोजपा एवं भाकपा माले नेता

ETV News 24

Leave a Comment