ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिहार के समस्तीपुर तिहरे हत्याकांड का इंसाफ मंच की राज्यस्तरीय जांच टीम सोमवार को आधारपुर का दौरा करेगी- खुर्शीद खैर

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के आधारपुर में मामूली विवाद सिर्फ वर्षा के पानी बहाने को लेकर उप मुखिया ने ग्रामीण किसान की गोली मारकर हत्या कर दिया उसके बाद पुलिस की लापवाही और त्वरित कार्यवाई नही करने के कारण मृतक के परिजनों और ग्रामीण ने म मुखिया के घर मे आग लगा दिया पत्नी और भतीजा को पीटकर मार डाला और बेटी को पिट पिट कर अधमरा कर दिया जिसकी इलाज जाड़ी है।
आखिर ग्रामीण के द्वारा पुलिस की लापरवाही या म मुखिया की दबंगई ये तो जांच का मामला है। इंसाफ मंच के ज़िला सचिव डा. ख़ुर्शीद ख़ैर ने रविवार को एक प्रेस ब्यान जारी कर कहा है कि विगत 21 जून को ज़िला मुख्यालय से सटे आधारपुर में हुए तिहरे मर्डर कांड की जांच हेतु इंसाफ मंच की एक टीम मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नियाज़ अहमद के नेतृत्व में सोमवार को घटनास्थल आधारपुर का दौरा करेगी और पीड़ित परिवार से मिल कर तथ्य को उजागर करेगी.
जांच दल में श्री नियाज़ अहमद के अतिरिक्त मंच के दरभंगा ज़िला के नेता अकबर रज़ा,संदीप कुमार, समस्तीपुर ज़िला सचिव डा. खुरशीद ख़ैर, इनौस जिला सचिव आसिफ होदा, ऐपवा ज़िलाध्यक्ष श्रीमती वंदना सिंह आदि के भाग लेने की संभावना है।

Related posts

भाजपाइयों की बैठक

ETV News 24

कमतौल में ए सी सी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच का आयोजन किया गया कमतौल ने इस मैच को जीत लिया

ETV News 24

दो माह से गरीबों को नहीं मिला राशन

ETV News 24

Leave a Comment