ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

गैस पाईप लाईन के लिए खोदे गड्ढ़े में ट्रक पलटा, दिन भर जाम में फंस कर कराहते रहे राहगीर

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

गैस पाईप लाईन के लिए खोदे गये गड्ढ़े में मोहनपुर रोड क्रांति होटल के पास रविवार को तड़के ट्रक के पलट जाने से दिन भर सड़क जाम रहा. ट्रक गैस पाईप लाईन के लिए खोदे गड्ढे में पानी भरे रहने के कारण चालक देख नहीं सके और ट्रक पलटने गया. इसे संयोग माने कि ट्रक बिल्कुल विधुत ट्रांसफार्मर के पास पलटा लेकिन ट्रांसफार्मर से टच नहीं हुआ अन्यथा बड़ी हादसा हो सकती थी. इससे शहर में महाजाम की स्थिति उत्पन्न हो गई. सैकड़ों वाहनों के रास्ते बदलने से अन्य मार्ग पर भी जाम लगा रहा. लंबी जाम के कारण राहगीर भोजन- पानी के लिए कराहते रहे. जाम छुड़ाने का प्रशासन का कवायद भी काम नहीं आया.
मौके पर भाकपा माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि करीब 15 दिनपहले इससे थोड़ा आगे नियंत्रण खोकर गैस पाइपलाइन के ही गड्ढे में साईकल सवार गिरा और पिछे से ट्रक रौंद दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. उस वक्त भी अनुमंडलाधिकारी, थानाध्यक्ष आदि से गैस पाईपलाइन की गड्ढ़े भरने की मांग की गई थी लेकिन प्रशासन सोई रही. जाम की वजह से रविवार को हजारों सवारी चालक, राहगीर परेशान रहे. माले नेता ने प्रशासन से जल निकासी तत्काल कराने, नाला उड़ा भी के दौरान ही कचरा हटाने एवं उसी समय नाले पर सलैब डालने, गैस पाईपलाइन के लिए खोदे गये गड्ढ़े भरने, टूटे सडक की तत्काल मरम्मत कराकर यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने की मांग की है.

Related posts

माधोपुर दिघरुआ पंचायत मैं खाद्य निगम का गाड़ी नए सड़क के घटिया निर्माण के कारण धस कर बुरी तरह फस गया

ETV News 24

भाजपा शक्ति केंद्र प्रमुख के साथ दो पंचायत में बैठक

ETV News 24

कोरोन संक्रमण की गति से बढ़ रहा हे अंधविश्वास करगहर में भी शुरू हुई कोरोना माता की पूजा 9 लड्डु और 9 लौंग से महिलाओं ने की कोरोना माता की पूजा

ETV News 24

Leave a Comment