ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिहार के पुसा में RACU कुलपति के कार्यो के विरोध में धिक्कार मार्च

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*प्रोग्राम असिस्टेंट(कंप्यूटर) कृषि विज्ञान केन्द्र(केवीके) के पद पर हुई भर्ती, अपने सहकर्मी के पुत्र व पुत्रवधू को कुलपति ने विश्वविद्यालय में बना दिया जूनियर इंजीनियर, जांच जरूरी – आइसा*

*#विश्वविद्यालय में नियुक्ति प्रक्रिया में गड़बड़ी और घोटाले में कुलपति के साथ शामिल उप कुल सचिव ( नियुक्ति) महेश हुड्डा का आइसा कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला*

विश्वविद्यालय में कुलपति के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त राधा कृष्ण प्रसाद(नियंत्रक) का कल सोमवार को पुतला फूंकेगी आइसा
डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का मुख्य द्वार खोलने, विभिन्न कृषि विज्ञान केन्द्र में प्रोग्राम असिस्टेंट(कंप्यूटर) के पद पर हुई भर्ती के बाद अपने सहकर्मी के पुत्र व पुत्रवधू को विश्वविद्यालय में जूनियर इंजीनियर बनाने की जांच, विश्वविद्यालय में एक सौ से अधिक पदों पर की गई स्किल सर्पोटिंग स्टाफ की बहाली की जांच, विश्वविद्यालय द्वारा एलडीसी व जूनियर अकाउंटेंट क्लर्क का जारी किए गए शॉर्टलिस्ट में सुधार करने समेत अन्य मांगो को लेकर आइसा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड के बिरौली चौक के निकट धिक्कार मार्च निकालकर उप कुल सचिव (नियुक्ति) महेश हुड्डा का पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
पुतला फूंकने के बाद आइसा कार्यकर्ताओं ने सभा का आयोजन किया। सभा की अध्यक्षता आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार ने की। संचालन भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने किया।
सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि कुलपति जी,आपने ऋचा श्रीवास्तव और बाकी तीन प्रोग्राम असिस्टेंट(केवीके)के सवाल का जवाब नहीं दिया। जवाब तो आपको देना ही होगा,भले ही हमें न दें।
इन तीनों प्रोग्राम असिस्टेंट तुषार पांडेय(केवीके बेगूसराय), मनोज कुमार (केवीके माधोपुर),ईशिता सिंह (केवीके सारण) का आपने पत्र संख्या 313 दिनांक-27/03/2021 के माध्यम से जूनियर इंजिनियर (कंप्यूटर साईंस) बना के हेड क्वार्टर में स्थाई रूप से पद स्थापित कर दिए । ये आपके मनमानी व आपके अधिकारों का दुरूपयोग है। ऐसा करके आपने केवीके की तीनों पद खाली कर दिया ताकि नई भर्ती के साथ फिर इन तीनों पदों को भरकर धन उगाही कर पाएं। इससे यह स्पष्ट है कि आपके बहुत खास है।
वक्ताओं ने कहा कि कुलपति के पूरे कार्यकाल में की गई भ्रष्टाचार को साक्ष्य के साथ जनता के बीच आइसा – माले उजागर करेगी। कुलपति को जवाब देना होगा।
आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार ने कहा कि
विश्वविद्यालय में कुलपति के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त राधा कृष्ण प्रसाद(नियंत्रक) का कल सोमवार को आइसा पुतला फूंकेगी। मौके पर माले नेता किशोर राय,महेश सिंह, सुरेश कुमार,दिनेश राय, जितेंद्र राय, रामविलास पासवान, राजदेव राय, इनौस नेता चंद्रवीर कुमार, राजद नेता दिलीप राय, बिहारी राय ,मोरसंड पंचायत अध्यक्ष मनोज कुमार, राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रखंड अध्यक्ष कविता कुमारी, संजय कुमार साह, आइसा नेता छात्र संघ उपाध्यक्ष मनीष कुमार,अनमोल कुमार, सुुुुुधांशु
कुमार, रवि पौदार, सुकेश कुमार ,राकेश कुमार, गांधी आदि मौजूद थे।

Related posts

23 वर्षीय रवि देवा संक्रमित मरीजो व असहायों को खिला रहे है निःशुल्क खाना

ETV News 24

सीडीपीओ ने पर्यवेक्षिका से कराई जांच

ETV News 24

नमो ऐप के समस्तीपुर जिला के प्रशीक्षण प्रभारी बने दलित समुदाय से सौरभ भारती पासवान

ETV News 24

Leave a Comment