ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पतैली हाट कांड में माले कार्यकर्ता सहित अन्य निर्दोष लोगों की गिरफ्तारी के खिलाफ धरना

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना के दलाल-विचौलिया के इशारों पर निर्दोष ग्रामीणों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है- फूलबाबू सिंह ।
*निर्दोष ग्रामीणों की गिरफ्तारी के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा – भाकपा-माले ।
उजियारपुर थाना कांड संख्या-147/021 पतैली हाट में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस वालों पर हमला के मामले में माले कार्यकर्ता अमित कुमार राम सहित अन्य निर्दोष ग्रामीणों की गिरफ्तारी पर भाकपा-माले नेता फूलबाबू सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि उजियारपुर थाना को दलाल ,विचौलिया और शराब के धंधेबाज चलाते हैं। अमित कुमार राम पिछले महीने के 25 तारीख से अपने ससुराल लाटबसेपुरा में थे । पतैली हाट कांड में दलाल-विचौलिया के कहने पर थानाध्यक्ष ने निर्दोष ग्रामीणों को नामजद अभियुक्त बनाने और गिरफ्तार करने का काम किया है । भाकपा-माले निर्दोष कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को मुकदमा में फर्जी तरीके से फंसाने और गिरफ्तारी करने पर चुप नहीं बैठने वाली है । प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद पासवान ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान कोविड-19 का पालन करते हुए गांव-गांव में पुलिसिया तानाशाही के खिलाफ धरना दिया जाएगा और लॉक डाउन खत्म होते ही निर्दोषों को फंसाए जाने के खिलाफ जोरदार तरीके से थाना पर प्रर्दशन किया जाएगा । कोरबद्धा में शारीरिक दुरी बनाते हुए धरना कि अध्यक्षता अर्जून दास ने किया । धरना में उपस्थित मीना देवी,संजू देवी,विन्दु देवी, मेघनी देवी, रामेश्वर दास, युगल दास,शम्भु दास के अलावे आजाद, धर्मेंद्र कुमार और छात्र संगठन आइसा के जिला उपाध्यक्ष ललित सहनी भाग लेते हुए भाकपा-माले के केन्द्रीय कंट्रोल कमिशन के अध्यक्ष कॉ० रामजतन शर्मा असामायिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दिया ।

Related posts

कथित रेप मामले में समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज को राहत

ETV News 24

कल्याणपुर:-इंसाफ मंच की हुई बैठक

ETV News 24

लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय चिराग पासवान एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. अरूण कुमार का आगमन होना निशचित हुआ है

ETV News 24

Leave a Comment