ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

किसान विरोधी मोदी सरकार के खिलाफ माले ने मनाया काला दिवस

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग पर दिल्ली में 6 महीने से आंदोलन कर रहे किसानों की मांग को अनसुना करने वाली मोदी सरकार के खिलाफ भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े पहनकर एवं सिर पर बांधकर शहर के विवेक विहार मुहल्ला में काला दिवस मनाया.
मौके पर विरोध प्रकट करते जिला कमिटी के सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह, बंदना सिंह, सुनील कुमार ने कहा कि संपूर्ण देश कोरोना की चपेट में है. प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की असमय मौत हो रही है. कोरोना की डर लोग अपने- अपने घरों में बंद हैं.
पहले से ही परेशान किसान समुदाय अब किसी भी प्रकार की सरकार हमला बर्दाश्त नहीं करना चाहते हैं. ऐसी स्थिति में कोरोना के द्वितीय वेभ से पहले से दिल्ली की सीमा पर जारी किसान आंदोलन की मांग को मानकर सरकार को आंदोलन समाप्त कराना चाहिए.
काला दिवस के माध्यम से माले नेताओं ने सरकार को लानत भेजते हुए कहा है कि सरकार तानाशाही बंद करे और किसानों से वार्ता कर तीनों कृषि कानून समेत बिजली विधेयक 2020 रद्द करने, फसल खरीद में एमएसपी की गारंटी करने, 12 घंटे का कार्यदिवस रद्द करने आदि की मांग मानकर आंदोलन समाप्त कराएं.

Related posts

पुलिस प्रशासन ने पत्रकार सुभाष कुमार की हत्यारे के घर पर चलाया बुलडोजर , की कुर्की जप्ती

ETV News 24

बिक्रमगंज केन यूनियन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष का किया गया स्वागत

ETV News 24

जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओ ने जिला मुख्यालय के सरकारी बस पड़ाव में भाजपा के आरक्षण विरोधी नीति के खिलाफ विशाल धरना दिया

ETV News 24

Leave a Comment