ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

माले नेता सत्यनारायण महतो के हमलावरों को गिरफ्तार करे पुलिस- ब्रहमदेव प्रसाद सिंह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

माले ने धरना देकर लचर स्वास्थ्य व्यवस्था सुधारने की मांग की।

देश को कोरोना महामारी में धकेलने वाले देश बेचू- आदमखोर मोदी-शाह से इस्तीफा देने, ऐंबुलेंस चोर राजीव प्रताप रूडी को जेल में बंद करने एवं पप्पू यादव को रिहा करने समेत अन्य मांगों को लेकर राज्यव्यापी प्रतिवाद के तहत शनिवार को माले कार्यकर्ताओं ने लाकडाउन का पालन करते हुए प्रखण्ड के स्थानीय मोतीपुर वार्ड-10 में धरना दिया.
इस दौरान मांगों से संबंधित नारा लिखे कार्डबोर्ड अपने हाथों में लिए कार्यकर्ता कोरोना रोकने में नकारा साबित हो चुके राज्य एवं केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते रहे. कार्यक्रम में बासुदेव राय, संजय शर्मा, राजदेव प्रसाद सिंह, भूषण कुमार, विष्णुदेव कुमार, दिनेश प्रसाद सिंह, शंकर सिंह, महावीर सिंह आदि ने भाग लिया.
अपने अध्यक्षीय संबोधन में माले प्रखण्ड कमिटी सदस्य सह किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह ने कहा कि कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करने, खानपुर थाना कांड संख्या-91/21 माले नेता सत्यनारायण महतो के हमलावरों को गिरफ्तार करने, 18-44 वर्ष आयु के लिए कोविड टीकाकरण की ऑनलाइन बाध्यता खत्म कर सभी को नि: शुल्क टीका लगाने, पंचायतस्तर तक कोविड जांच व टीकाकरण की व्यवस्था करने, गांवों में जांच और इलाज के लिए मेडिकल टीम भेजने, सभी जिला अस्पतालों में वेंटिलेटर युक्त आइसीयू की व्यवस्था करने, जनवितरण प्रणाली के डीलरों से वार्ता कर हड़ताल समाप्त कराकर सभी गरीबों को अनाज आपूर्ति की गारंटी करने समेत अन्य मांगों को लेकर धरना दिया जा रहा है.
हमारी मांगें नहीं मानी गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा. बाजार क्षेत्र के नीम चौक पर आयोजित घरेलू धरना को संबोधित करते हुए माले प्रखण्ड कमिटी सदस्य सह खेग्रामस के प्रखण्ड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता ने खानपुर निवासी सह माले नेता सत्यनारायण महतो पर जानलेवा हमला से संबंधित खानपुर थाना में दर्ज प्राथमिकी संख्या- 91/21 के तमाम आरोपियों को गिरफ्तार करने अन्यथा आंदोलन तेज करने की चेतावनी पुलिस प्रशासन को दी.

Related posts

शोक सभा आयोजित

ETV News 24

गुजरात मे निगम चुनाव में आप ने किया बेहतर प्रदर्शन कार्यक्रताओ ने दिया प्रभारी जितेन्द्र सिंह तोमर को बधाई

ETV News 24

एयरटेल टावर की बैटरी चोरी

ETV News 24

Leave a Comment