ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

रूक नहीं रहा है ऐंबुलेंस संचालक की मनमानी- माले

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

जिलाधिकारी ऐंबुलेंस कंट्रोल रूम बनाएं- सुरेन्द्र

हाईकोर्ट हो, सरकार या प्रशासन, ऐंबुलेंस संचालक अपनी मनमानी के सामने किसी को नहीं सुनते. सरकार द्वारा भाड़ा तय किए जाने के बाबजूद, इसकी मनमानी के आगे किसी की नहीं चलती. अधिकारी, जज, नेता, पत्रकार तक इनके सामने बौना साबित हो रहे हैं. समस्तीपुर के एक पत्रकार के रिस्तेदार को 5 हजार रूपये में दरभंगा पहुंचाया गया तो जज के परिजनों को भी नहीं बख्शा गया. पटना पहुंचाने का 20-25 हजार रूपये तक की मोटी रकम पीड़ित के परिजनों को देना पड़ रहा है.
जिले के विभिन्न क्षेत्रों से माले द्वारा संचालित शहर के विवेक-विहार मुहल्ला स्थित कोविड हेल्पलाइन सेंटर में इस बावत फोन पर कई चौकाने वाले जानकारी दी जा रही है.
इस संदर्भ में भाकपा माले के जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने जिलाधिकारी को ईमेल समेत वाट्सएप आवेदन भेजकर तमाम ऐंबुलेंस को अधिग्रहण कर जिला समेत अनुमंडल एवं प्रखण्ड मुख्यालय में ऐंबुलेंस कंट्रोल रूम का गठन कर इसके माध्यम से जरूरतमंदों को ऐंबुलेंस आबंटित करने की मांग की है.

Related posts

भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार कुशवाहा समेत कल्याणपुर विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष एवं जिला पदाधिकारी का हुआ सम्मान समारोह

ETV News 24

सैदपुर पुल समीप से अपहृता बरामद

ETV News 24

डॉ एमके अजय ने डिसेक्टोमी सर्जरी से राजेश को दी नयी जिंदगी

ETV News 24

Leave a Comment