ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

संक्रमण की रोकथाम में पुलिस-प्रशासन का करें सहयोग: कामाख्या नारायण

नाईट कर्फ्यू को लेकर शहर के सभी होटलों व मैंरेज हॉल संचालकों के साथ हुई बैठक

सभी मैरेज हाल को 10 बजे तक ही खोलने का दिया गया निर्देश

मैरेज हाल में 50 व्यक्तियों के प्रवेश करने का दिया गया निर्देश

सासाराम। बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसकी रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्वारा सभी जिलों के लिए जारी किए गए नए गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। इसी के आलोक में सासाराम नगर थाना में थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह के अध्यक्षता में शहर के सभी मैरेज हॉल सहित रेस्टोरेंट एवं होटल संचालकों की बैठक की गई। बैठक में सभी से कहा गया कि शादी समारोह के लिए राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने मैरेज हॉल एवं होटलों को संचालित करें। बैठक में बताया गया कि शाम 5 बजे से है नाइट कर्फ्यू शुरू है परंतु शादी समारोह जैसे कार्य के लिए इसमें थोडी छूट दी गई है। यह छूट रात्रि 10 बजे तक के लिए होगा। सभी मैरेज हॉल संचालकों, होटल संचालकों को निर्देश दिया गया कि वे लोग अपने होटलों एवं मैरेज हॉल में रात्रि 10:00 बजे तक ही कार्यक्रम का आयोजन करें। इसके अलावा शादी समारोह के लिए महज 50 लोगों का जारी गाइडलाइन का पालन करने के लिए भी उन्हें कहा गया। होटल एवं मैरेज हॉल संचालकों से कहा गया कि वे लोग मात्र 50 लोगों का प्रवेश ही सुनिश्चित करें।

जिला प्रशासन का करे सहयोग

सासाराम नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने होटल संचालकों एवं मैरेज हॉल संचालकों के साथ साथ आम नागरिकों से भी अपील किया है कि इस महामारी की घड़ी में शहर के सभी लोग जिला प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो भी दिशा निर्देश जारी किया जा रहा हैं उसका पालन करवाने में आम जनता हमारा सहयोग करें। उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा और संक्रमण से बचाव को लेकर यह निर्देश जारी किए गए हैं, इसलिए सभी निर्देशों का पालन करते हुए खुद के साथ-साथ अपने परिवार एवं अपने पास पड़ोस के भी लोगों को सुरक्षित रखने में सहयोग करें।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी लोग लगवाए टीका

थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने यह भी अपील किया कि जिन लोगों ने अभी तक कोरोना संक्रमण का टीका नहीं लगाया है वे लोग टीका जरूर लगवा ले। साथ ही साथ जिन लोगों ने प्रथम डोज का टीका ले लिया है वे लोग समय पूरा होने पर दूसरे डोज का टीका अवश्य लगवाएं क्योंकि यह टीका रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने में मदद करता है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि बढ़ते संक्रमण के प्रभाव को देखते हुए खुद का भी बचाव करें एवं परिवारों के साथ साथ सुसरे का भी बचाव करे। इसके लिए बिना वजह के घर से बाहर नहीं निकले। घर से बाहर निकले भी तो मास्क का इस्तेमाल जरूर करें ।सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करते रहें।

Related posts

संविदा राजस्व कर्मियों को 8 माह से वेतन नहीं

ETV News 24

शिव भक्ति में जमकर झूमें आशियाना रामनगरी के श्रद्धालु

ETV News 24

समस्तीपुर में स्टेट बैंक से पैसे निकाल घर जा रहे युवक से 60 हजार की छिनतई

ETV News 24

Leave a Comment