ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

दुनिया को अलबिदा कह गए भोजपुरी गायक अजय पाण्डेय

सासाराम।अभी अभी जिले के सासाराम से एक बेहद ही दुखदायक घटना सामने आ रही है की भोजपुरी जगत के सुपरस्टार गायक अजय पांडेय इस दुनिया मे नही रहे।अजय पांडेय भोजपुरी गायकी के अनमोल रत्न थे,पिछले कुछ दिनों से उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती किया गया, जहाँ जाँच करने के बाद उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया।उसके बाद उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था।आज शाम सदर अस्पताल सासाराम में उन्होंने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।हालांकि आज ही डॉक्टरों ने उनको रेफर कर दिया था,इसीलिए उनको बेहतर सुविधा के लिए जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी चल रही थी,लेकिन इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया ।

बताते चलें की कोरोना की बढ़ती रफ्तार के चलते लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।जिससे आम नागरिकों के अंदर भय का माहौल बना हुआ है। कही लोग सुविधाओं के कमी से दम तोड़ रहे है तो कहीं डॉक्टरों की लापरवाही से आमलोग इसका शिकार बनते जा रहे हैं।

Related posts

पूसा में बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पिस्तौल के बल पर लूटे 60 हजार, जांच में जुटी पुलिस

ETV News 24

नि:शुल्क शिक्षा को समर्पित, एलिट ग्रुप का 18वां स्थापना दिवस मनाया गया

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के बिथान मैं बीआरसी सभागार में 20 फरवरी को आयोजित होने वाली बुनियादी साक्षरता परीक्षा से संबंधित केन्द्राधीक्षकों की बैठक

ETV News 24

Leave a Comment