ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भाकपा माले ने नगर परिषद कार्यालय का किया घेराव नल जल

*नाला की समस्या दूर नहीं तो अगले सप्ताह से होगा अनशन आंदोलन- रंजू देवी।*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

शहर के सभी वार्डों में नल जल योजना को पूरा कर तमाम घरों में जलापूर्ति करने, नल जल योजना में तोड़े गये सड़कों का मरम्मत करने, नगर परिषद के सभी वार्डों में सामूहिक शौचालय बनाने, तमाम जरूरतमंदों को राशनकार्ड देने, मुख्य सड़क के भीतर संपर्क सड़क बनाने, फूटपाथी दूकानदारों के लिए स्थाई दुकान की व्यवस्था करने, नप कार्यालय में जारी भ्रष्टाचार पर रोक लगाने, शहर की सड़कों की सफाई का बेहतर व्यवस्था करने, सर्वे के अनुसार नगर निगम क्षेत्र को सुविधापूर्ण करने समेत अन्य मांगों को लेकर भाकपा माले द्वारा शहर के चीनी मिल चौक से जुलूस निकालकर नगर परिषद के कार्यालय पर दोषपूर्ण प्रदर्शन किया गया. इस दौरान अपने हाथों में मांगों से संबंधित नारे लिखे कार्डबोर्ड लेकर माले कार्यकर्ता जोर- जोर से नारे लगा रहे थे.
मौके पर एक सभा का आयोजन किया गया. अध्यक्षता माले नेता सुखदेव सहनी ने किया तथा संचालन नगर सचिव मिथिलेश कुमार ने किया.
मो० कम्मू, उपेंद्र राय, विकास कुमार, रामलाल राम, अशोक राय, महेश पासवान, अनील चौधरी, सुनीता देवी, विश्वनाथ गुप्ता, वार्ड कमीशनर रंजू देवी, अर्जुन राय, जिला कमिटी सदस्य राजकुमार चौधरी, सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, उपेंद्र राय, जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार आदि ने सभा को संबोधित किया.
अंत में मांगों से संबंधित 18 सूत्री मांग पत्र कार्यपालक पदाधिकारी को सौंपकर तत्काल मांगों को पूरा करने की दिशा में कदम उठाने अन्यथा अगले सप्ताह से आमरण अनशन आंदोलन चलाने की घोषणा की गई.
माले जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार ने कहा कि नप कार्यालय पूर्णरूपेण भ्रष्टाचार के गिरफ्त में है. नक्शा पास करने के नाम पर 20-25 हजार रूपये नजराना वसूलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ऐसे जनविरोधी हरकतों को भाकपा माले बर्दाश्त नहीं करेगी. अगर मांग पूरा नहीं होता है तो अगले सप्ताह से अनशन आंदोलन चलाया जाएगा.

Related posts

जैविक कॉरिडोर प्रशिक्षण द्वितीय अजना पैक्स गोदाम परिसर

ETV News 24

राजनीतिक दलों ने बच्चों के मुद्दों पर अमल करने का वचन दिया

ETV News 24

समस्तीपुर में नीतीश के मंत्री महेश्वर हजारी का जनसम्पर्क के दौरान विरोध और जनाक्रोश का सामना करना पड़ा

ETV News 24

Leave a Comment