ETV News 24
देशपटनाबिहार

मुख्यमंत्री ने भूटान नरेश एवं भूटान के प्रधानमंत्री से प्राप्त शुभकामनाओं पर जताया आभार

पटना:- भूटान नरेश महामहिम श्री जिग्मे खेसर और भूटान के प्रधानमंत्री डाॅ0 लोतेय त्शेरिंग ने मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को पुनः बिहार के मुख्यमंत्री बनने पर बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं।
अपने बधाई पत्र में भूटान नरेश महामहिम श्री जिग्मे खेसर ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जीत की सफलता पर मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को हार्दिक बधाई देते हुये उनकी निरंतर सफलता, स्वस्थ एवं सुखी जीवन की मंगलकामना की है। उन्होंने अपने पत्र में उल्लेख किया है कि निकटतम पड़ोसी होने के कारण भूटान के लोगों के लिये बिहार काफी महत्वपूर्ण है। बुद्धिज्म के कारण भूटान और बिहार का परस्पर जुड़ाव है। भूटान के निवासी बिहार के लोगों की खुशहाली एवं उनकी प्रगति की कामना निरंतर करते रहेंगे। महामहिम भूटान नरेश ने कहा कि श्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार नित नई ऊॅचाईयों को प्राप्त करेगा और शांति, विकास एवं समृद्धि का नया आयाम स्थापित करेगा। वहीं प्रधानमंत्री डाॅ0 लोतेय त्शेरिंग ने मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार को चैथी बार मुख्यमंत्री बनने पर बधाई एवं शुभकामनायें देते हुये कहा कि आपकी जीत बिहार के लोगों में आपके प्रति विश्वास एवं भरोसे को प्रदर्शित करता है।
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने भूटान नरेश महामहिम श्री जिग्मे खेसर एवं प्रधानमंत्री डाॅ0 लोतेय त्शेरिंग को उनके द्वारा दी गयी बधाई एवं शुभकामनाओं के लिए आभार जताते हुए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि आपकी शुभकामनाओं से बिहार के लोगों की आंकांक्षाओं को पूरा करने में सहयोग मिलेगा। मुख्यमंत्री ने विश्वास व्यक्त किया कि बिहार के विकास से क्षेत्र में शांति एवं समृद्धि बढ़ेगी और इससे भारत एवं भूटान के परस्पर द्विपक्षीय संबंधों को भी और मजबूती मिलेगी।

Related posts

नारियों का एक ही धर्म पति पर विश्वास करना : ब्रज किशोर

ETV News 24

भाजपा सरकार की 9 साल की तबाही-बर्बादी के खिलाफ महागठबंधन द्वारा आयोजित किया गया पूसा प्रखंड पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

ETV News 24

भारतीय स्टेट बैंक ने आयोजित की ऋण वापसी शिविर समय पर ऋण अदायगी करने वाले किसानों को किया गया सम्मानित— केवल कुमार

ETV News 24

Leave a Comment