ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

दलसिंहसराय गोलीकांड में उजड़ गया मोतीपुर के सोहिनदर राय का परिवार, बेटे एवं सास मरी, गोली लगी बेटी, पत्नी, साली, साढ़ू ईलाजरत

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

माले टीम मृतक के परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया, अपराधियों की गिरफ्तारी हो, वरना आंदोलन- सुरेन्द्र प्रसाद सिंह

* मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रूपये मुआवजा दें सरकार- ऐपवा
ताजपुर
शनिवार की करीब 8 बजे रात्री दलसिंहसराय के नवादा में जनसंहार करने की नियत से अपराधियों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में स्थानीय ताजपुर के मोतीपुर- चकहैदर सीमा, वार्ड-11 निवासी मजदूर सोहिनदर राय का परिवार उजड़ गया. 11 वर्षीय उनके पुत्र स्मित कुमार मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं गोली लगी गंभीर रूप से घायल 18 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी का समस्तीपुर निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है. मौके पर ही सास अहिल्या देवी-58 मर गई. पत्नी प्रमिला देवी, साढ़ू राकेश राय, साली पूजा देवी का दलसिंहसराय अस्पताल में ईलाज जारी है.
घटना की जानकारी मिलते ही भाकपा माले के प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, ऐपवा की जिलाध्यक्ष बंदना सिंह, किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह आदि ने समस्तीपुर सदर अस्पताल जाकर घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त किया. तत्पश्चात मृतक के शोकाकुल परिजनों को ढ़ाढ़स बढ़ाते हुए न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.
माले नेता सुरेन्द्र ने उपस्थित मीडियाकर्मी से कहा कि यह हृदयविदारक जघन्य अपराध है. पुलिस प्रशासन घटना के तमाम आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करें, सरकार मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रूपये मुआवजा दें, घायलों का सरकारी स्तर पर ईलाज करायें अन्यथा भाकपा माले आंदोलन करेगी. ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने कहा कि अपराधी शातिर है. घटना को अंजाम देने के लिए जानबूझकर दिवाली की रात्री को चुना ताकि फायरिंग पटाखे की आवाज में दब जाए. मृतक के पिता सोहिनदर राय ने कहा कि 6-7 आदमी को गोलियों से भूनने की अपराधियों की योजना थी पर गोली खत्म हो गया एवं दूसरे हथियार से फायरिंग नहीं हो पाया तब जाकर अपराधियों ने 4-5 आदमियों को लाठी-डंडा, बट से मारकर मरा समझकर भाग निकले. घटना गंभीर है. उन्होंने कहा कि इसकी उच्च स्तरीय जांच एसपी अपनी निगरानी में ही करायें ताकि न्याय मिल सके.

Related posts

किसानहित में आंदोलन का अह्वान के साथ ही अभाकिम का प्रखण्ड सम्मेलन संपन्न

ETV News 24

मुख्यमंत्री युवा उद्यमी योजना का 15 दिवसीय प्रशिक्षण कार्य का शुभारंभ

ETV News 24

रेलवे, नौकरी बचाने को छात्रों के बंद को महागठबंधन के दलों ने जुलूस निकालकर किया सक्रिय समर्थन

ETV News 24

Leave a Comment