ETV News 24
करगहरदेशबिहाररोहतास

घर से गायब कपड़ा व्यवसाई का शव तलाब से बरामद

संवाददाता–मो०शमशाद आलम

करगहर थाना के स्थानीय इस्लामपुर टोला से विगत दो दिनों से लापता कपड़ा व्यवसाई का शव गुरुवार के देर शाम उसके घर से कुछ दुरी पर स्थित तालाब बरामद किया गया ।
थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि इस्लामपुर निवासी शेख अतीकउर रहमान मंगलवार की देर रात अपनी कपड़े की दुकान बंद कर अपने घर गया । रात में परिवार के साथ खाना खाकर वह सो गया।बुधवार की सुबह वह मॉर्निंग वाकिंग करने गया लेकिन दस बजे दिन तक घर वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू कर दी । काफी खोजबीन के बाद भी कहीं पता नहीं चला तो कपड़ा व्यवसाई का छोटा भाई मुजीबुउर रहमान ने बड़े भाई के लापता होने की एफ आई आर दर्ज कराई । जिसके आलोक में पुलिस जांच शुरू कर दी । गुरुवार की शाम ग्रामीणों ने तालाब में शव को देख पुलिस को सूचना दी । उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पानी में डूबने से हुई मौत का मामला प्रतीत हो रहा है ।तलाब से शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया।

Related posts

सामुदायिक अस्पताल का निरीक्षण पटना की टीम ने दिए कई आवश्यक निर्देश

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर में कल्याणपुर कोल्ड स्टोरेज के समीप बाइक और टेंपो के बीच हुई जोरदार टक्कर में मासूम बच्चे समेत तीन की मौत, दंपति जख्मी, स्थिति नाजुक

ETV News 24

उप निरीक्षकों के बदले गए कार्य क्षेत्र

ETV News 24

Leave a Comment