ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर:-चुनाव कार्य हेतु जप्त वाहन के चालक की पटेल मैदान में शनिवार की सुबह करेंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:-करेंट लगने से चालक की हुई मौत, गुस्साए चालकों ने पटेल मैदान गोलंबर के पास सड़क किया घंटो जाम।
चुनाव कार्य हेतु जप्त वाहन के चालक की पटेल मैदान में शनिवार की सुबह करेंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुकेश सिंह, लखीसराय जिले के निवासी, आनर सह पिकअप चालक के रूप में हुई है.
चालकों ने बताया कि पटेल मैदान स्थित सबमरसिबल के पास पानी लेने के क्रम में चालक सबमरसिबल में जोड़े गये नंगा बिजली के तार के संपर्क में आ गये. इससे उसकी मौत हो गई जबकी बचाने के लिए दौड़े मृतक के बेटे भी झुलस गये. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सक ने इसे खतरे से बाहर बताया है.
घटना से आक्रोशित वाहन चालक, उप चालक एवं स्थानीय लोगों के द्वारा शहर के स्टेडियम गोलंबर के पास सड़क जाम कर घटना का विरोध किया गया. चुनावी आपाधापी के बाबजूद करीब 4 घंटे से अधिक समय से सड़क जाम के कारण आमजन परेशान हैं. मौके पर पहुंचे वरीय अधिकारियों द्वारा काफी मशक्कत के बाद उचित आश्वासन देकर जाम हटाने की कोशिश चल रही है.
भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने पटेल मैदान में चुनाव कार्य हेतु वाहन एवं चालक, उप चालक आदि के ठहरने, भोजन, पानी, शौचालय आदि की व्यवस्था में गड़बड़ी की जांच एवं दोषियों पर कारबाई करते हुए बेहतर इंतजाम करने, मृतक के परिजनों को 20 लाख रूपये मुआवजा एवं सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

Related posts

अंचल-पुलिस प्रशासन ने बंद रास्ता खोलवाया, प्रशासन की मौजूदगी में निर्माण पूरा कराने का आश्वासन, अनशन आंदोलन स्थगित- सुरेन्द्र

ETV News 24

शराब कांड में हुई 5 वर्षों की सजा

ETV News 24

श्री श्री 108 श्री विष्णु महायज्ञ की तैयारी जोरों पर

ETV News 24

Leave a Comment