ETV News 24
देशबिहारसमस्तीपुर

बंगरा थाना की पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शराब का ठगी एवं लूट करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

अगामी चुनाव के मद्देनजर एन एच 28 पर गहन वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने धर्मकांटा मुर्गियाचक के पास एक इ पुलिस लिखी xuv कार को रोका जिसमें पांच लोग सवार थे , वहीं एक मिनी ट्रक जिसपर एक ड्राईवर था । दोनों गाडियां एक दूसरे के थोड़ी दूरी पर थी। शंका के आधार पर पुलिस ने इन लोगों को रोका , सन्तुष्ट जवाब नहीं मिलने पर गाड़ी की तलाशी ली गई।जिस में एक व्यक्ति के पास पिस्टल मिला व16 कारतूस , पुलिस की वर्दी, पुलिस लिखा बोर्ड, शराब की पेटी बरामद हुआ।

गहन पूछ ताछ में इन लोगों ने स्वीकार किया कि पिस्टल लाइसेंसी है। वर्दी के बारे में बताया कि आई टी बी पी से रिटायर है। इनलोंगो ने जो बताया वो चौंकाने वाला था,ये लोग लाइन होटल या किसी जगह अपने को शराब कारोबारी बता कर सेंपल दिखा कर लोगों से ठगी करते थे। वहीं मिनी ट्रक में शराब दिखाकर 5 से 10 लाख में बेच लेते फिर थोड़ी दूर जाने के बाद पुलिस ड्रेस पहन कर उसी ट्रक को पकड़ते थे, कारोबारी पुलिस को देख कर ट्रक छोड़ कर भाग जाते थे। फिर ये ट्रक अपने कब्जे मे कर लेते थे। ऐसे ही इनका धंधा चल रहा था।
Xuv कर का नंबर एच आर 51वाई 7600 है, वहीं कैश नगद 20000 बरामद हुआ है।
कुल 6 लोग गिरफ्तार हुए। ओमप्रकाश सोलंकी, मोहम्मद आलम, राजकुमार, हेमंत कुमार, कंटेनर चालक विनोद कुमार, अवधेश कुमार शामिल है।

Related posts

पिकअप व बाइक में टक्कर से बाइक सवार जख्मी

ETV News 24

कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के अधिकतर सरकारी गैर सरकारी कोचिंग सेंटर विद्यालयों में शिक्षक दिवस के अवसर पर छात्र छात्राओं ने गुरुजनों की पूजा अर्चना की

ETV News 24

कोरोना से बचाव को लेकर ऐपवा ने धरना देकर मांग दिवस मनाया

ETV News 24

Leave a Comment